लाइव टीवी

चिन्मयानंद मामलाः बीजेपी के एक और नेता पर कसा शिकंजा, घर से लैपटॉप और पेन ड्राइव बरामद

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 4, 2019, 3:42 PM IST
चिन्मयानंद मामलाः बीजेपी के एक और नेता पर कसा शिकंजा, घर से लैपटॉप और पेन ड्राइव बरामद
चिन्मयानंद से रंगदारी मांगने वाले आरोपियों की मदद करने का आरोप है बीजेपी नेता पर. (file photo)

SIT पिछले चार दिनों से बीजेपी नेता से पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि अब उन पर भी कड़ी कार्रवाई की जा सकती है.

  • Share this:
शाहजहांपुर. चिन्मयानंद (Chinmayanand Rape Case) पर यौन शोषण के मामले में नया मोड़ आया है. एसआईटी (SIT) की टीम ने एक बीजेपी नेता पर भी शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. एसआईटी ने रविवार को जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन और बीजेपी नेता डीपीएस राठौर के घर तलाशी ली. तलाशी के बाद एसआईटी घर से उनका लैपटॉप और पेन ड्राइव अपने साथ ले गई है. साथ ही बीजेपी नेता से पूछताछ भी की जा रही है.

दरअसल बीजेपी नेता डीपीएस राठौर पर चिन्मयानंद से 5 करोड़ की रंगदारी मांगने वाली छात्रा और उसके तीन दोस्तों की मदद करने का आरोप लगा है. वहीं 5 करोड़ की रंगदारी मांगने वाले छात्रा के तीन दोस्त बीजेपी नेता के एक करीबी रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. देर रात एसआईटी ने बीजेपी नेता डीपीएस राठौर के थाना सदर बाजार स्थित सेठ एन्क्लेव में उनके आवास पर तलाशी ली.

इस दौरान एसआईटी उनके घर से लैपटॉप और पेन ड्राइव बरामद किया है. बता दें कि एसआईटी पिछले 2 दिनों से बीजेपी नेता से पूछताछ कर रही है. फिलहाल इस पूरे मामले में एसआईटी की कार्रवाई से बीजेपी नेता डीपीएस राठौर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

8 नवंबर को होनी है सुनवाई

कोर्ट ने पीड़ित छात्रा के वकील को काउंटर एफिडेविट दाखिल करने का समय देते हुए सुनवाई की अगली तारीख 8 नवबंर रखी है. वहीं इस मामले में राज्य सरकार को भी जवाब दाखिल करने को कोर्ट ने कहा है. अदालत स्वामी चिन्मयानंद की जमानत अर्जी पर 8 नवंबर को दोपहर दो बजे सुनवाई करेगी. यूपी सरकार ने इस मामले में छात्रा और चिन्मयानंद दोनों की तरफ से अपराध किए जाने की बात कही है.
ये था पूरा मामला

बता दें कि चिन्मयानंद पर उन्हीं के कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा ने वीडियो वायरल करके यौन शोषण का आरोप लगाया था. उसके बाद पीड़िता लापता हो गई थी. पीड़िता की ओर से स्वामी चिन्मयानंद पर गंभीर आरोप लगाए गए थे. यौन शोषण के मामले में फिलहाल चिन्मयानंद भी जेल में बंद हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें: जासूसी केस: केशव मौर्य बोले- क्या हैं प्रियंका गांधी, जो सरकार उनका WhatsApp हैक कराएगी?

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शाहजहांपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 2:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...