शाहजहांपुर: 6 साल के मासूम के साथ यौन उत्पीड़न, फिर उतारा मौत के घाट

एसपी एस. चनप्पा ने इस पूरे मामले पर बयान देते हुए कहा कि हमने रिपोर्ट दर्ज कर ली है और अपराधी को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रहे हैं. इस घटना की हम हर एंगल से जांच कर रहे हैं.

Deep Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: January 27, 2019, 9:54 AM IST
शाहजहांपुर: 6 साल के मासूम के साथ यौन उत्पीड़न, फिर उतारा मौत के घाट
जांच करते पुलिस अधिकारी
Deep Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: January 27, 2019, 9:54 AM IST
यूपी के शाहजहांपुर में रविवार को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 6 साल के बच्चे के साथ एक युवक ने पहले घर में ले जाकर उसके साथ यौन उत्पीड़न किया. उसके बाद रजाई में उसका गला दबा कर मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस सनसनीखेज घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. फिलहाल पुलिस आरोपी युवक की तलाश में छापेमारी कर रही है.

घटना थाना सदर बाजार क्षेत्र के ककरा कलां की है. जानकारी के मुताबिक 6 साल का एक मासूम बच्चा अपने घर के बाहर खेल रहा था. तभी पड़ोस का ही रहने वाला शिवा नाम का युवक मासूम बच्चे के बहला कर अपने घर ले गया. वहां उसने मासूम के साथ पहले यौन उत्पीड़न किया और उसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी शिवा ने बच्चे के शव को रजाई में छोड़कर फरार हो गया.

फिलहाल घटना बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी युवक तलाश शुरु कर दी है. एसपी एस. चनप्पा ने इस पूरे मामले पर बयान देते हुए कहा कि हमने रिपोर्ट दर्ज कर ली है और अपराधी को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रहे हैं. इस घटना की हम हर एंगल से जांच कर रहे हैं. फिलहाल हमें पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है.


Loading...

बता दें कि इससे पहले भी दो मासूम बच्चों की बेहरहमी से हत्या कर दी थी. जिसमें एक घटना का पुलिस अभी खुलासा भी नहीं कर पाई थी कि एक और मासूम एक युवक की दरिंदगी का शिकार बन गया. फिलहाल पुलिस जल्द ही घटना के खुलासे की बात कर रही है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

ये भी पढ़ें:

सीतापुर: कार-मोटरसाइकिल में भीषण टक्कर, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

सुर्खियां: फिरोजाबाद से चुनाव लड़ेंगे शिवपाल, अमेठी के लोगों को स्मृति ने दिखाई ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’

कोर्ट अगर सौंप दे तो 24 घंटे में निकाल लेंगे राम मंदिर विवाद का हल: योगी आदित्‍यनाथ

मैंने अखिलेश के लिए क्या नहीं किया, जो बाप का नहीं उसका क्या भरोसा: शिवपाल यादव

कैप्टन रुचि पाठक: आज राजपथ पर की परेड, अब कल सगाई, ऐसी है उनकी Love Story

 
First published: January 27, 2019, 9:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...