मां को कमरे में बंद कर गायब हो गया बेटा, भूख-प्यास से हुई मौत
Shahjahanpur News in Hindi

मामला सदर बाजार थाना स्थित रेलवे कालोनी का है. बेटे का नाम सलिल चौधरी है. वह रेलवे में टीटीई है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक कलयुगी बेटा अपनी बुजुर्ग व बीमार मां को सरकारी क्वाटर के कमरे में बन्द करके चला गया. ऐसे में भूख और प्यास के चलते महिला की बन्द कमरे में ही मौत हो गई. पुलिस ने ताला तोड़कर शव को बरामद कर लिया है. रेलवे कर्मचारी बेटे की इस करतूस से आसपास के लोग सकते में आ गए हैं.

जानकारी के मुताबिक, मामला सदर बाजार थाना स्थित रेलवे कालोनी का है. बेटे का नाम सलिल चौधरी है. वह रेलवे में टीटीई है. पड़ोसियों का कहना है कि सलिल अक्सर बुजुर्ग बीमार मां लीलावती को सरकारी क्वार्टर में बन्द करके दो दिन के लिए चला जाता था. बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले महिला का बेटा उसे बन्द करके चला गया, जिसके बाद बीमार और ठंड से महिला की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- शिवपाल की जनाक्रोश रैली में जुटा मुलायम सिंह यादव का 'आधा' कुनबा, देखें तस्‍वीरें



बाद में क्वार्टर से बदबू आने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने ताला तोड़कर शव को बरामद किया. पुलिस जब कमरे के अंदर गई तो देखा कि महिला बिस्तर पर मृत अवस्था में पड़ी हुई थी. वहां न कुछ खाने को और न ही कुछ पीने के लिए था. फिलहाल, पुलिस महिला की मौत की वजह बीमारी और ठन्ड बता रही है. महिला के पति राम शेर कांग्रेस से जनप्रतिनिधी भी रह चुके हैं.
ये भी पढ़ें- MIMIM प्रवक्ता ने योगी सरकार पर साधा निशाना, सांप्रदायिक दंगा करना चाहती है बीजेपी

रिपोर्ट-  दीप श्रीवास्तव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज