Home /News /uttar-pradesh /

son murdered his mother just to save his pride nodss

पड़ाेस के युवकों ने पत्नी को भगाया तो फंसाने के लिए बेटे ने ही कर दी मां की हत्या, फिर...

पुलिस ने माबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपी धर्मवीर को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया.

पुलिस ने माबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपी धर्मवीर को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया.

शाहजहांपुर में एक बेटे ने अपनी मां को सिर्फ इसलिए मार दिया क्योंकि उसे अपनी पत्नी के साथ भागे युवकों को फंसाना था. लेकिन उसकी मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने पूरे मामले से पर्दा हटा दिया. अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

शाहजहांपुर. जिले के चर्चित कुसुमा देवी हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया. इसके साथ ही महिला की हत्या के पीछे की वजह चौंकाने वाली सामने आई है. महिला की हत्या उसी के बेटे ने की थी. इस मामले में पुलिस आरोपी बेटे धर्मवीर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से हत्या में इस्तेमाल की गई खुरपी बरामद की है. पुलिस पूछताछ में आरोपी बेटे ने इस हत्या को इसलिए अंजाम दिया था क्योंकि पड़ोसी उसकी पत्नी को भगा ले गए थे. इज्जत की खातिर आरोपी बेटे ने मां की हत्या कर पड़ोसियों को खिलाफ हत्या करने का केस दर्ज कराया था जिसकी पुलिस ने गहराई से छानबीन कर इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया.

दो युवकों पर दर्ज करवाया था मामला
मई खुर्द कला गांव में 12 अप्रैल को घर के अंदर कुसुमा देवी धारदार हथियार के हमले से घायल अवस्था में मिली थी. पुलिस ने उसे लखनऊ केजीएमसी में भर्ती करवाया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. इस मामले में आरोपी बेटे धर्मवीर की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही रईस शरीफ और पप्पू के खिलाफ केस दर्ज किया था.

मोबाइल ने पकड़वाया
पुलिस ने जब आरोपी धर्मवीर के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की तो पता लगा घटना वाले दिन वह गांव में ही था. इस बात का पता लगते ही पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो मामला खुलकर सामने आ गया. पता चला कि नोएडा का रहने वाला धर्मवीर ने एक मुस्लिम लड़की से शादी की थी शादी करने के बाद गांव के ही पड़ोसी शरीफ और पप्पू उसी पत्नी को लेकर रफूचक्कर हो गए थे. झूठी शान की खातिर उसने इन तीनों आरोपियों को फंसाने के लिए अपनी मां की ही हत्या कर दी और तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया. इस मामले में जब पुलिस ने गहनता से छानबीन की तो मामला खुलकर सामने आ गया. घटना वाले दिन वह नोएडा से आकर चोरी-छिपे अपने घर में घुस गया. जहां उसने अपनी मां के चेहरे पर खुरपी से कई वार किए और घर में रखे सामान को तितर-बितर कर दिया इस दौरान घर से भागते हुए कुछ लोगों ने उसे देखा था लेकिन वह कपड़े में से अपना मुंह छुपा कर फरार हो गया.

Tags: Crime News, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर