सपा नेता के बेटे ने युवक पर किया जानलेवा हमला, तमंचा लहराते हुए VIDEO वायरल

10 जनवरी को सपा नेता विजेंद्र यादव का बेटा सोनू यादव और उसके दो साथी मोनू व जिवेंद्र बाइक पर सवार होकर चिराग मिश्रा के पास गए. जहां उसने तमंचा लहराते हुए उसके साथ मारपीट की.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 24, 2019, 12:25 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 24, 2019, 12:25 PM IST
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में सपा नेता विजेंद्र यादव के बेटे की गुंडई का वीडियो वायरल हुआ है. कहा जा रहा है कि विजेंद्र यादव के बेटे ने एक युवक के ऊपर तमंचा लहराते हुए जानलेवा हमला भी किया है. लेकिन फायर मिस होने के चलते उसकी जान बच गई. मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी के ऊपर धारा 307 और 323 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. लेकिन मामले के 12 दिन बीत जाने के बाद भी जलालाबाद पुलिस ने उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला थाना जलालाबाद की मंडी गेट का है. कहा जा रहा है कि 10 जनवरी को सपा नेता विजेंद्र यादव का बेटा सोनू यादव और उसके दो साथी मोनू व जिवेंद्र बाइक पर सवार होकर चिराग मिश्रा के पास गए. जहां उसने तमंचा लहराते हुए उसके साथ न केवल धमकाकर गाली गलौच की बल्कि उसके ऊपर जानलेवा हमला भी किया.

सोनू ने गाली देते हुए चिराक पर फायरिंग कर दी, लेकिन गनीमत रही कि फायर मिस हो गया और वह बाल-बाल बच गया. इस मामले में पुलिस ने सोनू, मोनू और जीवेन्द्र के खिलाफ केस दर्ज किया है. लेकिन 12 दिन बीत जाने के बाद भी जलालाबाद पुलिस ने अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है. वहीं, पीड़ित चिराग पर सपा नेता मुकदमा वापस लेने के लिए धमका रहे हैं, जिसके चलते चिराग अब घर से पलायन कर गया है.

रिपोर्ट- दीप श्रीवास्तव

विदेशी मेम को भाया देसी छोरा, सात समंदर पार से आकर बिहार में रचाई शादी


ये भी पढ़ें- 
Loading...

अनंत को जवाब के मायने क्या, मुंगेर लोकसभा सीट पर JDU उम्मीदवार कन्फर्म? 

खुद को जिंदा साबित करने के लिए दर दर भटक रहा है ये 'मुर्दा'

गया में डीजल 70 के पार, नालंदा में मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल, जानें आज के नए रेट्स

धर्मसंसद में तय हो सकती है राम मंदिर शिलान्यास की तारीखः शंकराचार्य
First published: January 24, 2019, 11:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...