राजभर और पटेल की बगावत से बीजेपी को आम चुनाव में नहीं पड़ेगा कोई फर्क: खन्ना
Shahjahanpur News in Hindi

राजभर और पटेल की बगावत से बीजेपी को आम चुनाव में नहीं पड़ेगा कोई फर्क: खन्ना
सुरेश कुमार खन्ना

सुरेश कुमार खन्ना ने तीन तलाक के कानून को मुस्लिम महिलाओं की सबसे बड़ी ताकत बताया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा) के नेता सुरेश कुमार खन्ना ने ओमप्रकाश राजभर और अनुप्रिया पटेल को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने शाहजहांपुर में शुक्रवार को एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि राजभर और पटेल की बगावत से बीजेपी को साल 2019 के लोकसभा चुनाव में कोई फर्क नहीं पड़ेगा. साथ ही खन्ना ने यह भी कहा कि बीजेपी का राजभर और अनुप्रिया पटेल की पार्टी से समझौता है और उन्हें पूरा सम्मान भी दिया गया है.

दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 30 दिसंबर को शाहजहांपुर में संभावित दौरा है. इस दौरान मुख्यमंत्री काकोरी काण्ड शहीद ठाकुर रोशन सिंह के गांव नवादा दारोबस्त में दौरा करेंगे. इसी की तैयारियों को लेकर सुरेश कुमार खन्ना कार्यक्रम स्थल का जायजा लेने आए थे. इसी दौरान खन्ना ने पत्रकारों से बात करते हुए ये बातें कही.

साथ ही सुरेश कुमार खन्ना ने तीन तलाक के कानून को मुस्लिम महिलाओं की सबसे बड़ी ताकत बताया. उन्होंने कहा कि तीन तलाक कानून मुस्लिम महिला की सबसे बड़ी ताकत होगी. बीजेपी तीन तलाक के कानून के जरिए उन्हें हिम्मत और ताकत देगी. महागठबंधन के सवाल पर उन्होंने अखिलेश यादव और और मायावती पर भी निशाना साधा.



बता दें कि गुरुवार को अपना दल की तरफ़ से कहा गया था कि जब तक यूपी का बीजेपी नेतृत्व सहयोगी पार्टियों के साथ सम्मानजनक व्यवहार नहीं करता तब तक अपना दल के कोटे से केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल यूपी सरकार के किसी सरकारी कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगी.
ये भी पढ़ें- 

सोशल मीडिया पर CM नीतीश कुमार के खिलाफ आपत्तिजनक कमेंट

पुलिस की बड़ी लापरवाही, जिंदा युवक का करवा दिया पोस्टमार्टम!

ऑनर किलिंगः सिरफिरे भाई ने सगी बहन को चाकू से गोदकर किया घायल

मुम्बई में अमूल के नाम पर बेचा जा रहा था नकली बटर, 2 हजार किलो मक्खन बरामद

ईडी ने ब्रजेश ठाकुर और उसके संबंधियों की गाड़ियों का मांगा ब्यौरा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज