लॉ छात्रा यौन शोषण केस: जेल में करवटें बदलते कटी चिन्मयानंद की पहली रात
Shahjahanpur News in Hindi

लॉ छात्रा यौन शोषण केस: जेल में करवटें बदलते कटी चिन्मयानंद की पहली रात
यौन शोषण केस: करवटें बदलते हुए काटी चिन्मयानंद ने जेल में पहली रात

जेल सूत्रों के अनुसार जेल की पहली रात उसे ठीक से नींद नहीं आई. वो जेल में गुमसुम बैठा रहा और यहां उसकी पहली रात मुश्किलों भरी कटी. चिन्मयानंद को देर रात तक नींद नहीं आई और वो करवटें बदलते रहा.

  • Share this:
शाहजहांपुर. शाहजहांपुर (Shahjahanpur) के एसएस लॉ कॉलेज (SS Law College) की छात्रा से रेप और यौन शोषण मामले में गिरफ्तार पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री चिन्मयानंद (Chinmayanand) को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. आरोपी चिन्मयानंद को जिला कारागार में सामान्य कैदियों की तरह बैरक में रखा गया है. जेल की कोठरी में शुक्रवार दोपहर और शाम को चिन्मयानंद ने सामान्य भोजन ग्रहण किया. उन्हें सामान्य बंदियों के बीच सुरक्षा की दृष्टि से अलग बैरक में रखा गया है. जेल सूत्रों के अनुसार जेल की पहली रात उसे ठीक से नींद नहीं आई. वो जेल में गुमसुम बैठा रहा और यहां उसकी पहली रात मुश्किलों भरी कटी. चिन्मयानंद को देर रात तक नींद नहीं आई और वो करवटें बदलते रहा.

चिन्मयानंद अपने आश्रम से हुआ था गिरफ्तार

बता दें कि इससे पहले पुलिस ने बीजेपी नेता चिन्मयानंद के खिलाफ दर्ज केस में रेप की धारा जोड़ी थी. शुक्रवार सुबह स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम (SIT) ने चिन्मयानंद (Chinmayanand) को उसके शाहजहांपुर के आश्रम से गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के बाद एसआईटी ने चिन्मयानंद का जिला अस्पताल में मेडिकल टेस्ट कराया था फिर उसे कोर्ट में पेश किया था. कोर्ट ने चिन्मयानंद को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.



चिन्मयानंद ने कबूला गुनाह, कहा- मैं शर्मिंदा हूं, गलती हो गई
चिन्मयानंद ने शुक्रवार को एसआईटी की पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया. उसने कहा कि मैं शर्मिंदा हूं, मुझसे गलती हो गई

उधर चिन्मयानंद की वकील पूजा सिंह ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई को बताया कि चिन्मयानंद को घर से ही गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि एसआईटी की ओर से अभी तक एफआईआर की कॉपी या फिर अन्य कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. उन्होंने बताया कि एसआईटी ओर से उनके एक परिजन से अरेस्ट मेमो पर साइन कराया गया था, जिसके बाद चिन्मयानंद की गिरफ्तारी हुई.

पीड़ित छात्रा का हुआ 164 के तहत कलमबंद बयान

बता दें कि बीते सोमवार को पीड़ित छात्रा का 164 के तहत कलमबंद बयान दर्ज करवाया गया था. उसके बाद से ही पीड़िता आरोपी चिन्मयानंद के खिलाफ रेप का केस दर्ज करने और उसकी गिरफ्तारी की मांग कर रही थी. पीड़िता ने बुधवार को चिन्मयानंद की गिरफ्तारी न होने की सूरत में आत्मदाह की धमकी दी थी.शाहजहांपुर के एसएस लॉ कॉलेज से एलएलएम की पढ़ाई कर रही छात्रा ने बीते 24 अगस्त को फेसबुक पर एक वीडियो वायरल कर पूर्व केंद्रीय मंत्री पर यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया था. इसके बाद अचानक वो लापता हो गई थी. जिसके बाद उसके अपहरण का मामला दर्ज हुआ था.

ये भी पढ़ें:

मऊ में जमीन विवाद को लेकर 2 गुटों में खूनी संघर्ष, 3 लोगों की मौत, 4 घायल

अयोध्या केस में मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी के खिलाफ FIR दर्ज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज