छेड़छाड़ से परेशान छात्राओं ने शोहदे को पकड़ा और बीच सड़क जमकर पीटा, VIDEO वायरल
Shahjahanpur News in Hindi

यूपी के शाहजहांपुर में आए दिन छात्राओं से सरेराह छेड़छाड़ करने वाले एक युवक को लड़कियों ने मिलकर सबक सिखाया. छात्राओं ने उसकी जमकर पिटाई की.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में आए दिन छात्राओं से सरेराह छेड़छाड़ करने वाले युवकों को लड़कियों ने मिलकर सबक सिखाया. करीब एक दर्जन छात्राओं ने एक शोहदे की पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी. बीच सड़क पर शोहदे की हुई पिटाई से छेड़छाड़ करने वालों में खौफ फैल गया और मौके से सभी फरार हो गए. इस पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है.

वीडियो को देखकर पूरे शहर में छात्राओं के साहस की चर्चा हो रही है. मामला थाना पुवाया के सावित्री देवी महाविद्यालय का है, जहां कॉलेज गेट के बाहर कई युवक छात्राओं से अश्लील कमेंट ही नहीं करते बल्कि उनसे छेड़छाड़ भी करते थे. आए दिन ऐसी छेड़छाड़ से परेशान छात्राओं ने इन शोहदों को मजा चखाने का फैसला कर लिया.

ये भी पढ़ें-पूर्व मंत्री अशोक यादव पर लगा दुकानदार से मारपीट का आरोप, घटना CCTV में कैद



इस बीच कॉलेज जाते समय जब छात्राओं से शोहदों ने अश्लील हरकतें करना शुरू की तो उन्होंने एक शोहदे को पकड़ लिया. छात्राओं ने अपना गुस्सा निकालते हुए बीच सड़क पर उसकी जमकर पिटाई कर दी. युवक के बाल-बाल पकड़कर जमकर पीटा. वहीं पिटाई होते देख साथी शोहदे मौके से फरार हो गए. अब इस पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर पूरे शहर में छात्राओं के साहस की चर्चा हो रही है.
(रिपोर्ट- दीप श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें-

रॉबर्ड वाड्रा ने FB पर लिखी भावुक पोस्ट, 'हम प्रियंका को देश के हवाले करते हैं'

प्रियंका के रोड शो में राहुल गांधी ने लहराया राफेल का कटआउट

ट्विटर पर आते ही प्रियंका गांधी की धूम, कुछ मिनटों में हुए 28 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज