vidhan sabha election 2017

शौच के लिए गई किशोरी की गला घोंटकर हत्या, रेप की आशंका

भाषा
Updated: November 15, 2017, 7:24 PM IST
शौच के लिए गई किशोरी की गला घोंटकर हत्या, रेप की आशंका
प्रतीकात्मक फोटो
भाषा
Updated: November 15, 2017, 7:24 PM IST
यूपी के शाहजहांपुर जिले में शौच के लिए गई एक किशोरी की उसी के दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी गई है. पुलिस को आशंका है कि किशोरी के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या की गई है.

पुलिस अधीक्षक के.बी. सिंह ने बताया कि खुदागंज थाना क्षेत्र निवासी 16 वर्षीय किशोरी मंगलवार रात खेतों में शौच के लिए गई थी. काफी समय बीतने के बाद भी जब वह वापस नहीं आई तो घर वालों ने उसे खोजना शुरू किया. किशोरी के ताऊ और चाचा भी गांव में तालाब के पास शौच करने गए थे. उन्हें गन्ने के खेत में किसी लड़की के चीखने की आवाज सुनाई दी और वो वहां गए तो गांव का ही एक युवक विजेंद्र कश्यप भागता हुआ दिखाई दिया.

एसपी ने बताया कि लड़की का ताऊ व चाचा गन्ने के खेत में गए तो किशोरी का अर्धनग्न शव पड़ा था. किशोरी की उसी के दुपट्टे से गला घोंट कर हत्या कर दी गई थी.

पुलिस ने बताया कि किशोरी के कपड़े पास में अस्त-व्यस्त हालत में पड़े थे, इससे आशंका जताई जा रही है कि उसके साथ बलात्कार करने के बाद या फिर बलात्कार करने में असफल रहने पर आरोपी ने उसकी हत्या कर दी है.

पुलिस ने आरोपी विजेंद्र कश्यप के विरुद्ध मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आरोपी की तलाश करने के साथ ही मामले की जांच कर रही है.
First published: November 15, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर