नशे में धुत युवक को चलती ट्रेन से दिया धक्का, कट गया पैर

शाहजहांपुर स्टेशन पर ट्रेन में सवार लोगों ने चलती ट्रेन से उसको नीचे धक्का दे दिया, जिससे सतेंद्र ट्रेन के नीचे आ गया और उसका एक पैर ट्रेन के पहिये से कट गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 11, 2018, 11:20 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: November 11, 2018, 11:20 PM IST
शाहजहांपुर में युवक को शराब पीकर ट्रेन में सफर करना उस समय महंगा पड़ गया जब नशे के विरोध के चलते उसको यात्रियों ने चलती ट्रैन के नीचे धक्का दे दिया. ट्रेन के नीचे आने से युवक का एक पैर कट गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. रेलवे ट्रेक पर पड़े युवक को आननफानन में जीआरपी पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहा उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

सट्टे के 200 रुपये के बंटवारे को लेकर हुई युवक की हत्या, आरोपी फरार



ये घटना शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन की है जहां हरदोई जिले का रहने वाला सतेंद्र कुमार सुपर फ़ास्ट ट्रेन से अपनी पत्नी बच्चों को लेने हरदोई से लुधियाना जा रहा था. इसी दौरान शाहजहांपुर स्टेशन पर ट्रेन में सवार लोगों ने चलती ट्रेन से उसको नीचे धक्का दे दिया, जिससे सतेंद्र ट्रेन के नीचे आ गया और उसका एक पैर ट्रेन के पहिये से कट गया.

चन्दौली: फर्जी वोटर आईडी के साथ 5 बांग्लादेशी युवक गिरफ्तार

सूचना के बाद जीआरपी पुलिस ने आननफानन में घायल युवक सतेंद्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. सतेंद्र की माने तो वह शराब के नशे में था जिसको लेकर ट्रेन में कुछ लोगों से कहा सुनी हो गई थी, जिसके चलते स्टेशन पर उसको चलती ट्रेन से फेंक दिया. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

मुजफ्फरनगर: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ इनामी, सिपाही को लगी गोली
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...