अपनी कमियों को छुपाने के लिए राफेल सौदे को घोटालेबाद दे रहे हैं घोटाले का नाम: कैबिनेट मंत्री

प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने विरोधी पार्टियों पर राफेल को लेकर बड़ा हमला किया है. उन्होंने कहा है कि अपनी कमियाें को छुपाने के लिए राफेल सौदे को घोटालेबाज घोटाले का नाम दे रहे हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 4, 2019, 11:18 PM IST
अपनी कमियों को छुपाने के लिए राफेल सौदे को घोटालेबाद दे रहे हैं घोटाले का नाम: कैबिनेट मंत्री
फाइल फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 4, 2019, 11:18 PM IST
प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने विरोधी पार्टियों पर राफेल को लेकर बड़ा हमला किया है. उन्होंने कहा है कि अपनी कमियाें को छुपाने के लिए राफेल सौदे को घोटालेबाज घोटाले का नाम दे रहे हैं. साथ ही उन्होंने तीन तलाक बिल को महिला सशक्तिकरण का हिस्सा बताया है. उनका मानना है कि इससे महिलाओं को अपने अधिकार मिलेंगे.

सुरेश खन्ना ने शाहजहांपुर में लोगों को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि आज देश मे घोटाले बाज अपने घोटाले छुपाने के उद्देश्य से, देश के हित में किये गए राफेल सौदे को देश का सबसे बड़ा घोटाला बता रहे हैं. जिसका जबाब वित्त मंत्री अरुण जेटली और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज अच्छी तरह दे चुकी हैं. तीन तलाक पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि यह पीड़ित ही बता सकता है कि यह कितना बड़ा कहर होता है.

सुरेश खन्ना ने कहा कि जब किसी को तीन तलाक कह कर छोड़ दिया जाता है.  उस समय उस पर क्या बीतती है, उसे क्या सहना पड़ता है, ये तो पीड़ित ही बता सकता है. मंत्री ने कहा कि तीन तलाक की पीड़ा किसी पीड़ित से सुनने के बाद कोई सवाल करने की जरूरत नहीं होगी. सरकार ने यह कदम महिला सशक्तिकरण और उनके अधिकारों के लिए उठाया गया है. मंत्री ने कहा कि तीन तलाक भारत में ही नहीं बल्कि 22 मुस्लिम देशों में पहले से समाप्त की जा चुकी है. (रिपोर्ट दीप श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें: बीजेपी दफ्तर के जनता दर्शन का हाल, विधायक की समस्या सुलझे तो जनता तक पहुंचें मंत्री

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: January 4, 2019, 11:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...