लाइव टीवी

एसआईटी ने चिन्मयानंद के साथ पीड़िता के दोस्त से भी की घंटों पूछताछ

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 15, 2019, 11:40 PM IST
एसआईटी ने चिन्मयानंद के साथ पीड़िता के दोस्त से भी की घंटों पूछताछ
चिन्मयानंद से एसआईटी ने की पूछताछ

चिन्मयानंद (Chinmayanand) के कॉलेज के दोनों प्रधानाचार्यों से भी एसआईटी ने पूछताछ की. पीड़ित छात्रा के दोस्त संजय से भी पूछताछ हुई.

  • Share this:
शाहजहांपुर. चिन्मयानंद (Chinmayanand) पर लगे रेप के आरोपों को लेकर एसआईटी (SIT) की टीम ने स्वामी चिन्मयानंद को पूछताछ के लिए पुलिस लाइन बुलाया. वहीं चिन्मयानंद के कॉलेज के दोनों प्रधानाचार्यों से भी एसआईटी ने पूछताछ की. पीड़ित छात्रा के दोस्त से भी पूछताछ की गई. एसआईटी टीम ने पूछताछ कर इस केस से जुड़े सबूत जुटाए. चिन्मयानंद से पुलिस लाइन में 11 बजे से ही पूछताछ चल रही थी.

चिन्मयानंद पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली छात्रा का बयान सोमवार को कोर्ट में दर्ज हो सकता है. जिसके बाद चिन्मयानंद पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. इससे पहले शनिवार को जांच में जुटी एसआईटी ने छात्रा की मां के बयान दर्ज किए. एसआईटी ने छात्रा की मां को पुलिस लाइन स्थित कैंप कार्यालय बुलाया, जहां उनसे छात्रा से दुष्कर्म से लेकर संजय से दोस्ती तक पर सवाल-जवाब करते हुए उनके बयान दर्ज किए.

शाहजहांपुर में पोस्ट ग्रेजुएशन की एक छात्रा के शारीरिक शोषण के गंभीर आरोपों से घिरे पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद के बचाव में स्वामी ओम कूद पड़े हैं. बिग बॉस में नजर आने वाले स्वामी ओम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और स्वामी चिन्मयानंद का बचाव किया.

ओम ने स्वामी चिन्मयानंद को बेगुनाह बताया है. स्वामी ओम ने चिन्मयानंद को न्याय नहीं मिलने पर आंदोलन छेड़ने की धमकी भी दी. ओम ने आगे कहा कि मालिश कराना अपराध नहीं है, दुष्कर्म का आरोप गलत है.

ये भी पढ़ें:

चिन्मयानंद केस: आखिर कैसे वायरल हो गए अश्लील VIDEO! पीड़िता के पिता जाएंगे SC

अखिलेश यादव का सरकार पर निशाना, बोले- BJP मुझे हिन्दू नहीं मानती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शाहजहांपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 15, 2019, 11:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...