शाहजहांपुर: सर्राफा व्यापारी के घर से जेवरात लेकर भाग रहा चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे

चोर जब दुकान से बाहर निकल रहे थे, तभी रात की गश्त कर रही पुलिस की नजर उनपर पड़ी. पुलिस ने पीछा करके एक चोर को गिरफ्तार कर लिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 25, 2018, 1:30 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: October 25, 2018, 1:30 PM IST
शाहजहांपुर में चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है. वे लगातार सर्राफा व्यापारियों को अपना निशाना बना रहे हैं. बुधवार रात को भी एक व्यवसायी की दुकान का शटर तोड़कर चोर 12 लाख के जेवरात लेकर भागने की कोशिश कर रहे थे. हालांकि पुलिस की फुर्ती से एक चोर सामान समेत गिरफ्तार कर लिया गया. सीसीटीवी की मदद से बाकी अपराधियों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है.

घटना थाना रोजा के कैलाश नगर मोहल्ले की है. यहां बुधवार रात दुकान व्यापारी अनिल गुप्ता अपनी दुकान के ऊपर बने मकान में सोए हुए थे. अनुमान लगाया जा रहा है कि उसी दौरान चोरों ने नुकीली रॉड से दुकान के शटर तोड़कर भीतर प्रवेश किया और तिजोरी तोड़ने में भी सफल हो गए. तिजोरी से चांदी के 12 लाख के जेवरात चुराए, साथ ही सुरक्षा के लिए दुकान में रखी बंदूक भी चुरा ली.

चोर जब दुकान से बाहर निकल रहे थे, तभी रात की गश्त कर रही पुलिस की नजर उनपर पड़ी. पुलिस ने पीछा करके एक चोर को गिरफ्तार कर लिया. उसी के पास से सारे जेवरात भी बरामद हुए. अब सीसीटीवी की मदद से पुलिस बाकी साथियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है.

ये भी पढ़ें-

यूपी पुलिस में 5 हजार दरोगाओं की भर्ती अगले महीने, महिलाओं के लिए 20 फीसदी पद

इन 5 बेहतरीन ऐप्स से घर बैठे पाएं लोन, अब नहीं लगाने पड़ेंगे बैंक के चक्कर 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...