अपना शहर चुनें

States

कूड़े का ढेर बना ये अस्पताल, हर तरफ गंदगी देख DM के उड़े होश

जनपद के दो-दो मंत्रियों का यह जिला अस्पताल, मरीजों को ना तो स्वच्छ पानी ही दे पा रहा है और ना ही स्वच्छ वायु. हर कोने में यहां गंदगी के ढेर लगे हुए हैं.

  • Share this:
यूपी सरकार भले ही स्वच्छता अभियान के तमाम नारे देकर लोगों को जागरूक कर रही हो लेकिन सरकार के नुमाइंदे ही इस अभियान की हवा निकालने में लगे हुए हैं. कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला शाहजहांपुर के एक अस्जपताल में, जब डीएम ने जिला अस्पताल में छापा मारा को वहां फैली हुई गंदगी देखकर उनके होश उड़ गए. इस घटना से गुस्साये डीएम ने एक्शन लेते हुए कर्मचारियों के वेतन काटने के निर्देश दिये हैं.

दरअसल शाहजहांपुर का जिला अस्पताल गंदगी का ढेर बन गया है. जनपद के दो-दो मंत्रियों का यह जिला अस्पताल, मरीजों को ना तो स्वच्छ पानी ही दे पा रहा है और ना ही स्वच्छ वायु. हर कोने में यहां गंदगी के ढेर लगे हुए हैं. यहीं नहीं शौचालयों का हाल तो इससे भी गया गुजरा हैं. डीएम ने जब अस्पताल में छापा मारा तो सारी पोल खुल कर उनके सामने आ गई.

उन्नाव रेप: CBI के मुख्य गवाह की संदिग्ध मौत, बिना सूचना दिए अंतिम संस्कार



यह हाल तब है जब इस अस्पताल में लाखों का ठेका देकर सफाई कराई जाती है. जब डीएम दोपहर को अस्पताल पहुंचे, तो सुबह की सफाई दोपहर में कराई जा रही थी. डीएम के सामने लोग सफाई करते दिखे रहे थे. ऐसे में जिला अस्पताल का क्या हाल है यह देखने वाले समझ ही गये होंगे.
VIDEO: बदायूं में एसएसपी ने बाइक से यात्रा कर ट्रैफिक व्यवस्था का जायजा लिया
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज