कूड़े का ढेर बना ये अस्पताल, हर तरफ गंदगी देख DM के उड़े होश

जनपद के दो-दो मंत्रियों का यह जिला अस्पताल, मरीजों को ना तो स्वच्छ पानी ही दे पा रहा है और ना ही स्वच्छ वायु. हर कोने में यहां गंदगी के ढेर लगे हुए हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 23, 2018, 11:31 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 23, 2018, 11:31 PM IST
यूपी सरकार भले ही स्वच्छता अभियान के तमाम नारे देकर लोगों को जागरूक कर रही हो लेकिन सरकार के नुमाइंदे ही इस अभियान की हवा निकालने में लगे हुए हैं. कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला शाहजहांपुर के एक अस्जपताल में, जब डीएम ने जिला अस्पताल में छापा मारा को वहां फैली हुई गंदगी देखकर उनके होश उड़ गए. इस घटना से गुस्साये डीएम ने एक्शन लेते हुए कर्मचारियों के वेतन काटने के निर्देश दिये हैं.

दरअसल शाहजहांपुर का जिला अस्पताल गंदगी का ढेर बन गया है. जनपद के दो-दो मंत्रियों का यह जिला अस्पताल, मरीजों को ना तो स्वच्छ पानी ही दे पा रहा है और ना ही स्वच्छ वायु. हर कोने में यहां गंदगी के ढेर लगे हुए हैं. यहीं नहीं शौचालयों का हाल तो इससे भी गया गुजरा हैं. डीएम ने जब अस्पताल में छापा मारा तो सारी पोल खुल कर उनके सामने आ गई.

उन्नाव रेप: CBI के मुख्य गवाह की संदिग्ध मौत, बिना सूचना दिए अंतिम संस्कार

यह हाल तब है जब इस अस्पताल में लाखों का ठेका देकर सफाई कराई जाती है. जब डीएम दोपहर को अस्पताल पहुंचे, तो सुबह की सफाई दोपहर में कराई जा रही थी. डीएम के सामने लोग सफाई करते दिखे रहे थे. ऐसे में जिला अस्पताल का क्या हाल है यह देखने वाले समझ ही गये होंगे.

VIDEO: बदायूं में एसएसपी ने बाइक से यात्रा कर ट्रैफिक व्यवस्था का जायजा लिया
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर