अंधविश्वास! भूत प्रेत का साया बताकर पिता ने जिंदा दफनाई थी नवजात बच्ची

शाहजहांपुर में तांत्रिक के कहने पर एक पिता ने अपनी नवजात बच्ची को जिंदा दफना दिया. बच्ची के रोने की आवाज सुनकर लोगों ने उसे बचाया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 22, 2019, 11:57 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 22, 2019, 11:57 AM IST
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में अज्ञात नवजात बच्ची के जमीन में जिंदा दफनाने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने तांत्रिक, बच्ची के पिता  और एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. बच्ची पर भूत प्रेत का साया बताकर उसे जिंदा दफनाया गया था. फिलहाल पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया है.

मामला थाना जलालाबाद क्षेत्र के पुरैना इलाके की थी. जहां 4 दिन पहले एक नवजात लड़की गड्ढे में दफन मिली थी. बच्ची की रोने की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था. इस मामले में पुलिस ने ग्रामीणों की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. इसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर इलाके के ही एक तांत्रिक एक महिला और बच्ची के पिता को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें-Manikarnika Controversy: एक नहीं इन तीन किताबों में है लक्ष्मीबाई के प्रेम प्रसंग का जिक्र

आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि तांत्रिक ने बच्ची पर भूत प्रेत का साया बताकर उसे दफनाने की सलाह दी थी. क्योंकि परिवार के लोग खुद को परेशान बता रहे थे. तांत्रिक ने घर में परेशानी की वजह नवजात बच्ची को बताया था. जिसके बाद पिता के कहने पर बच्ची की मौसी ने एक तालाब में गड्ढा खोदकर उसे जिंदा दफना दिया. लेकिन वक्त रहते रहते लोगों ने बच्ची को निकाल लिया. फिलहाल पुलिस ने तांत्रिक समेत तीनों लोगों को जेल भेज दिया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शाहजहांपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2019, 11:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...