अंधविश्वास! भूत प्रेत का साया बताकर पिता ने जिंदा दफनाई थी नवजात बच्ची
Shahjahanpur News in Hindi

शाहजहांपुर में तांत्रिक के कहने पर एक पिता ने अपनी नवजात बच्ची को जिंदा दफना दिया. बच्ची के रोने की आवाज सुनकर लोगों ने उसे बचाया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में अज्ञात नवजात बच्ची के जमीन में जिंदा दफनाने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने तांत्रिक, बच्ची के पिता  और एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. बच्ची पर भूत प्रेत का साया बताकर उसे जिंदा दफनाया गया था. फिलहाल पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया है.

मामला थाना जलालाबाद क्षेत्र के पुरैना इलाके की थी. जहां 4 दिन पहले एक नवजात लड़की गड्ढे में दफन मिली थी. बच्ची की रोने की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था. इस मामले में पुलिस ने ग्रामीणों की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. इसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर इलाके के ही एक तांत्रिक एक महिला और बच्ची के पिता को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें-Manikarnika Controversy: एक नहीं इन तीन किताबों में है लक्ष्मीबाई के प्रेम प्रसंग का जिक्र



आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि तांत्रिक ने बच्ची पर भूत प्रेत का साया बताकर उसे दफनाने की सलाह दी थी. क्योंकि परिवार के लोग खुद को परेशान बता रहे थे. तांत्रिक ने घर में परेशानी की वजह नवजात बच्ची को बताया था. जिसके बाद पिता के कहने पर बच्ची की मौसी ने एक तालाब में गड्ढा खोदकर उसे जिंदा दफना दिया. लेकिन वक्त रहते रहते लोगों ने बच्ची को निकाल लिया. फिलहाल पुलिस ने तांत्रिक समेत तीनों लोगों को जेल भेज दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज