शाहजहांपुर में सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर
Shahjahanpur News in Hindi

शाहजहांपुर में सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

बरेली फर्रुखाबाद हाइवे (Farrukhabad Highway) पर मालूपुर गांव के पास यह सड़क हादसा हुआ है.

  • Share this:
शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) जिले में एक सड़क दुर्घटना (Road accident) में तीन लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पांचों लोग एक ही परिवार के थे और एक मोटरसाइकिल पर सवार हो कर जा रहे थे. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अपर्णा गौतम ने सोमवार को बताया कि शिवरा गांव (Shivra Village) में रहने वाले अशोक अपनी रिश्तेदारी में मिर्जापुर थाना अंतर्गत कीकटिया गांव गए थे. वहां से एक ही मोटरसाइकिल पर दो महिलाओं समेत पांच लोग वापस लौट रहे थे.

उन्होंने बताया कि रविवार रात बरेली फर्रुखाबाद हाईवे पर मालूपुर गांव के पास किसी अज्ञात वाहन के आने और चालक का संतुलन बिगड़ने के कारण हुई दुर्घटना में अशोक (40) जयमाला (40) तथा जयमाला के 8 वर्षीय बेटे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई . जबकि जयमाला की बेटी सुमन तथा उसका 3 वर्षीय बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. उन्होंने बताया कि सुबह पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

16 फरवरी को उन्नाव में हुआ था हादसा
बता दें कि बीते 16 फरवरी को उन्नाव मेंं एक तेज रफ्तार ट्रक और रॉन्ग साइड से आ रही वैन में भिड़ंत हो गई थी. इस हादसे में 7 लोग जिंदा जल गए थे. बताया जा रहा था कि यह हादसा कोतवाली बांगरमऊ के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे टोल प्लाजा के सामने हुआ था. पुलिस के मुताबिक सात लोगों के शवों को निकाल लिया गया था.
टायर अचानक फट गया था


पुलिस के मुताबिक, वैन का आगे का टायर अचानक फट गया जिसके चलते वह असंतुलित होकर सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई. टक्कर इतनी भीषण थी कि वैन में आग लग गयी. आग लगने की वजह से वैन में सवार सात लोगों की जलकर मौत हो गयी. वहीं खबर है कि हादसे के चलते हरदोई-उन्नाव मार्ग पर भीषण जाम लगा हुआ है.

(इनपुट- भाषा)

ये भी पढ़ें- 

भोजपुर में आगलगी की घटना में 40 घर राख, सिलेंडर के धमाकों से सहमा इलाका

Lockdown में पत्नी ने चार बच्चों को दिया जन्म, सउदी से नहीं आ पाया पति

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading