शाहजहांपुर में व्‍यापारी की गोली मारकर हत्‍या, दोस्त पर लगा आरोप

कटरा थाना क्षेत्र के बजरिया के रहने वाले शोभित गुप्ता के दोस्त मनोज का बस स्टैंड पर सैदापुर के रहने वाले कुछ लोगों से विवाद हुआ था.

Deep Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 24, 2018, 4:48 PM IST
शाहजहांपुर में व्‍यापारी की गोली मारकर हत्‍या, दोस्त पर लगा आरोप
व्यापारी शोभित गुप्ता
Deep Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 24, 2018, 4:48 PM IST
शाहजहांपुर के थाना कटरा इलाके में सोमवार देर शाम को एक गल्ला व्यापारी की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद से ही हत्यारे फरार हैं. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के परिजनों ने व्यापारी के दोस्त पर हत्या का आरोप लगाया है. घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है.

कटरा थाना क्षेत्र के बजरिया के रहने वाले शोभित गुप्ता के दोस्त मनोज का बस स्टैंड पर सैदापुर के रहने वाले कुछ लोगों से विवाद हुआ था. परिजनों की मानें तो रात में ही गंगाराम नाम का युवक गल्ला व्यापारी को घर से बुला ले गया था. बताया जा रहा है कि सैदापुर पहुंचकर दोनों पक्षों में दोबारा विवाद हो गया. जिसके बाद दूसरे पक्ष के लोगों ने गल्ला व्यापरी शोभित गुप्ता के सिर में तमंचा सटाकर उसे गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

व्यापारी की हत्या की खबर से इलाके के तमाम व्यापारियों ने मंगलवार को सुबह थाने का घेराव किया. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.  फिलहाल गल्ला व्यापारी की मौत से स्थानीय व्यापारियों में खासा गुस्सा है.

यह भी पढ़ें:

आरएलडी मुखिया अजित सिंह नहीं लड़ेंगे 2019 का लोकसभा चुनाव, उम्र का दिया हवाला

मॉब लिंचिंग पर बोले कटियार, गौ हत्या पर पूरी तरह रोक लगनी चाहिए

गरीबों के सामने नकली खाना रखकर खींची तस्वीरें, इंटरनेट यूजर्स ने जताई आपत्ति
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर