अपना शहर चुनें

States

एक तरफा प्यार में नाकाम ट्यूशन टीचर ने खुद को मारी गोली

एहसान अली नाम का टीचर इंटर और बीए की छात्राओं को घर में पढ़ाने आता था. टीचर को छात्रा से प्यार हो गया. इस एकतरफा प्यार का पता जब छात्रा को लगा तो उसने ट्यूशन पढ़ने से मना कर दिया.

  • Share this:
यूपी के शाहजहांपुर में एक ट्यूशन टीचर ने ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर. टीचर को अपने ट्यूशन में पढ़ने वाले वाली छात्रा से एकतरफा प्यार हो गया था. लड़की के मना करने टीचर ने छात्रा के घर जाकर खुद को गोली मार ली. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये पूरी घटना शहर कोतवाली के खलील गर्बी मोहल्ले की है जहां पर एहसान अली नाम का टीचर इंटर और बीए की छात्राओं को घर में पढ़ाने आता था. टीचर को छात्रा से प्यार हो गया. इस एकतरफा प्यार का पता जब छात्रा को लगा तो उसने ट्यूशन पढ़ने से मना कर दिया.

इस बात पर टीचर को इतना गुस्सा आया कि उसने छात्रा के घर में सीढ़ी लगाकर घुस गया. जहां उसने बंद कमरे में छात्रा के उसके ऊपर पेट्रोल छिड़क कर आग लगाने का प्रयास किया.जब बात नहीं बनी तो उसने दूसरे कमरे में घुस कर आग लगा दी उसके बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. फायर कर्मियो ने आग पर काबू पाया. फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है कि यह गोली शिक्षक ने खुद मारी है या उसके मारी गई है.



ये भी पढ़ें
'साइकिल' का हैंडल और 'हाथी' की पूंछ पकड़कर लटक गया है 'पंजा': दिनेश शर्मा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज