पढ़ाते समय छात्रा के अंगों को छूता था ट्यूशन टीचर, केस दर्ज
Shahjahanpur News in Hindi

शाहजहांपुर में कोचिंग संचालक टीचर पर आरोप है कि वो पढ़ाते समय शाबाशी देने के बहाने छात्राओं के अंगों को छूकर छेड़छाड़ करता है.

  • Share this:
शाहजहांपुर में कोचिंग संचालक टीचर पर छात्राओं ने छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं. छात्राओं का आरोप है कि कोचिंग संचालक टीचर ना केवल उन्हें घर पर ट्यूशन पढ़ाने के दबाव बनाते हैं बल्कि पढ़ाते समय शाबाशी देने के बहाने अंगों को छूकर छेड़छाड़ करता है.

इस मामले में जीजीआईसी की छात्राओं ने डीएम को शिकायती पत्र दिया है. जिसके चलते सिटी मजिस्ट्रेट ने 3 सदस्य टीम गठित कर मामले की जांच शुरू की है.  मामला जीजीआईसी स्कूल की छात्राओं का है जहां कच्चा कटरा में एक कोचिंग के संचालक पंकज मिश्रा पर छात्राओं ने आरोप लगाया है कि वह कोचिंग में पढ़ाते समय शाबाशी देने के बहाने अंगों को छूता हैं. जिससे चलते उन्हें असहज महसूस होता है.

यह एक छात्रा के साथ नहीं बल्कि कई छात्राओं के साथ ऐसा ही हो रहा है. इस बात से परेशान छात्राओं ने सामूहिक रूप से टीचर पंकज मिश्रा के खिलाफ डीएम से छेड़छाड़ की शिकायत की है. इस शिकायत पर कार्रवाई करते हुए सिटी मजिस्ट्रेट ने 3 सदस्य टीम गठित कर मामले की जांच शुरू कराई है.
(दीप श्रीवास्तव की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज