छेड़छाड़ का विरोध करने पर 2 लोगों को उतारा मौत के घाट

छेड़छाड़ की घटना के बाद दो गुटों में हिंसक झड़ हो गई. इसमें एक पक्ष के लोगों ने दूसरे गुट के एक शख्‍स को लाठी-डंडों से इतना पीटा की इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: June 24, 2019, 3:14 PM IST
छेड़छाड़ का विरोध करने पर 2 लोगों को उतारा मौत के घाट
छेड़छाड़ का विरोध करने पर 2 लोगों की हत्या
ETV UP/Uttarakhand
Updated: June 24, 2019, 3:14 PM IST
शाहजहांपुर में सोमवार को दो युवकों की हत्या से हड़ंकप मच गया. इस रंजिश के चलते एक पक्ष ने जहां युवक की गोली मारकर हत्या कर दी वहीं दूसरे पक्ष ने युवक को पीट-पीट कर मार डाला. घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मचा गया. इस मामले में पुलिस की लापरवाही निकल कर सामने आई है. जहां 15 दिन पहले लड़की की छेड़छाड़ के मामले पुलिस ने कार्रवाई नहीं की थी. फिलहाल इस घटना के बाद आरोपी फरार है. वहीं, पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटे गए हैं.

15 दिन पहले हुई थी छेड़छाड़ की घटना
जानकारी के मुताबिक, थाना रोजा के जमुही गांव निवासी सोनू की चचेरी बहन से 15 दिन पहले गांव के ही संतोष गुप्ता पक्ष के लोगों ने छेड़छाड़ की थी. थाने में इसकी तहरीर दी गई, पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया. इसके बाद से दोनों पक्षों में तनातनी चल रही थी. चार दिन पहले फिर से दोनों पक्षों में विवाद हुआ, जिसमें सोनू के भाई विनोद का हाथ टूट गया था.

रोते बिलखते परिजन


आज सोनू अपने चचेरे भाई मोहित के साथ बाइक से हथौड़ा स्थित एक फर्म में ड्यूटी पर जा रहा था. वह दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे स्थित पंप पर बाइक में पेट्रोल डलवाने गया तो वहां उन दोनों को संतोष पक्ष के लोगों ने घेर लिया. संतोष ने सोनू के सीने पर तमंचे से गोली चला दी, जिससे सोनू की मौत हो गई. इस बीच में ही मोहित ने गांव जाकर झगड़े की सूचना दे दी, जिस पर सोनू पक्ष के लोग वहां पहुंच गए.

पीट-पीट कर मार डाला
भीड़ देख संतोष व अन्य तो भाग गए, लेकिन मायाप्रकाश को उन लोगों ने लाठी डंडों से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. इस बीच पुलिस पहुंची और घायल मायाप्रकाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई. घटना के बाद दोनों पक्षों मे खूनी संघर्ष के बाद घरों मे तोड़फोड़ हुई. एसपी डॉ. एस चिनप्पा ने बताया कि गांव में तनाव के चलते पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी की जा रही है.
(रिपोर्ट: दीप श्रीवास्तव) 

ये भी पढ़ें:

माया के ट्वीट पर डिप्टी CM दिनेश शर्मा पर पलटवार, कहा- मिलकर हारने का ख्वाब पूरा हो गया

लखनऊ: आसाराम के आश्रम में महिला से छेड़छाड़, सेवक गिरफ्तार

 जानिए कौन हैं आकाश आनंद, जिन्हें मायावती ने सौंपी BSP की बड़ी जिम्मेदारी

योगी सरकार ने युवाओं को रोजगार देने के लिए बनाया ये खास प्लान
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...