शाहजहांपुरः भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

दुर्घटना में मारे गए मृतकों की पहचान अनीश और ओंमकार के रूप में हुई है जबकि घायल युवक का नाम राघवेन्द्र सिंह बताया जा रहा है.


Updated: July 18, 2018, 11:08 PM IST

Updated: July 18, 2018, 11:08 PM IST
शाहजहांपुर जिले में बुधवार को हुए सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक ही मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को तत्काल पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. दुर्घटना में मारे गए मृतकों की पहचान अनीश और ओंमकार के रूप में हुई है जबकि घायल युवक का नाम राघवेन्द्र सिंह बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें-शाहजहांपुर में ट्रक ने युवक को कुचला, नेशनल हाईवे-24 जाम

रिपोर्ट के मुताबिक हादसा थाना बण्डा के बिलसंडा रोड पर हुआ, जहां तीनों बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे तभी पीछे से आर रहे ट्रक ने तीनों को कुचल दिया. दर्दनाक हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरा युवक बुरी तरह से घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल भर्ती के लिए रेफर किया गया है.

यह भी पढ़ें-VIDEO : शाहजहांपुर में रोडवेज बस ने बाइक सवार युवक को कुचला

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को अपने कब्जे मे लेकर शाहजहांपुर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. दुर्घटना में दो युवकों मौत की खबर सुने ही परिजनों के घर में कोहराम मचा हुआ है. वहीं, मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

(रिपोर्ट- दीप श्रीवास्तव, शाहजहांपुर)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर