शाहजहांपुरः भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल
Shahjahanpur News in Hindi

दुर्घटना में मारे गए मृतकों की पहचान अनीश और ओंमकार के रूप में हुई है जबकि घायल युवक का नाम राघवेन्द्र सिंह बताया जा रहा है.

  • Share this:
शाहजहांपुर जिले में बुधवार को हुए सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक ही मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को तत्काल पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. दुर्घटना में मारे गए मृतकों की पहचान अनीश और ओंमकार के रूप में हुई है जबकि घायल युवक का नाम राघवेन्द्र सिंह बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें-शाहजहांपुर में ट्रक ने युवक को कुचला, नेशनल हाईवे-24 जाम

रिपोर्ट के मुताबिक हादसा थाना बण्डा के बिलसंडा रोड पर हुआ, जहां तीनों बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे तभी पीछे से आर रहे ट्रक ने तीनों को कुचल दिया. दर्दनाक हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरा युवक बुरी तरह से घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल भर्ती के लिए रेफर किया गया है.



यह भी पढ़ें-VIDEO : शाहजहांपुर में रोडवेज बस ने बाइक सवार युवक को कुचला
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को अपने कब्जे मे लेकर शाहजहांपुर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. दुर्घटना में दो युवकों मौत की खबर सुने ही परिजनों के घर में कोहराम मचा हुआ है. वहीं, मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

(रिपोर्ट- दीप श्रीवास्तव, शाहजहांपुर)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading