लाइव टीवी

शाहजहांपुरः अज्ञात बदमाशों ने सरेआम युवक को मारी गोली, मौके पर मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 26, 2018, 3:42 PM IST

वारदात के समय पीड़ित अपने घर के बरामद में सोया हुआ था. बदमाशों ने पीड़ित की कनपटी पर तमंचा रखकर गोली दागी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई

  • Share this:
शाहजहांपुर जिले में गुरूवार सुबह अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. पीड़ित युवक कमरे में सोया हुआ था तभी वहां पहुंचे अज्ञात बदमाशों ने उसे गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के पास से एक तमंचा बरामद किया है, जिससे पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर चल रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक वारदात थाना सिंधौली के पनवाड़ी गांव में हुआ. मृतक की शिनाख्त सुखदेव अवस्थी के रुप में हुई है. बताया जाता है वारदात के समय पीड़ित अपने घर के बरामद में सोया हुआ था. बदमाशों ने पीड़ित की कनपटी पर तमंचा रखकर गोली दागी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस को दिए तहरीर में मृतक के परिजनों ने गांव के 4 लोगों पर रंजिशन हत्या करने का आरोप लगाया है. परिजनों के मुताबिक सुबह जब वो मृतक को चाय देने गए तो खून से लथपथ उसका शव चारपाई पर पड़ा हुआ था.

फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी और फोरेंसिक टीम ने भी मौके से साक्ष्य संकलित कर लिए हैं. पुलिस का कहना है कि मामला संदिग्ध है और जांच के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकता है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शाहजहांपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 26, 2018, 2:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...