Home /News /uttar-pradesh /

यूपी चुनाव: जनता की वाहवाही के लिए मंत्री जी ने आधे-अधूरे पुल का कर दिया उद्घाटन

यूपी चुनाव: जनता की वाहवाही के लिए मंत्री जी ने आधे-अधूरे पुल का कर दिया उद्घाटन

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने आधे-अधूरे पुल का ही फीता काटकर उद्घाटन कर दिया.

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने आधे-अधूरे पुल का ही फीता काटकर उद्घाटन कर दिया.

Shahjahanpur News: ककरा न्यू सिटी में सेतू निगम की तरफ से एक पुल का निर्माण किया जा रहा है. गर्रा नदी पर बनने वाले इस पुल पर सेतू निगम के कर्मचारी उद्घाटन होने के बाद भी काम कर रहे हैं. पुल बनाने वाले कर्मचारियों का कहना है कि अभी भी इस पुल को पूरा होने में 15 से 20 दिन लग जाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

शाहजहांपुर. चुनाव (UP Chunav 2022) करीब आने के साथ ही उद्घाटन और शिलान्यास करके जनता की नजरों में वाहवाही लूटने की होड़ में बीजेपी के मंत्री ने आधे-अधूरे कामों का ही लोकार्पण कर दिया. योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना (Suresh Khanna) ने 6 जनवरी को ऐसे पुल का फीता काटकर उद्घाटन कर दिया, जिस पर अभी चालीस प्रतिशत काम बाकी है. पुल का उद्घाटन होने के बाद भी वहां से गुजरने वाले राहगीरों को 7 किलोमीटर घूमकर जाना पड़ रहा है.

शाहजहांपुर को नगर निगम बनाने के बाद से उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना जिले में विकास की गंगा बहाने का दावा कर रहे हैं. विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही जिले में तमाम कार्यों का मंत्री सुरेश खन्ना ने उद्घाटन और शिलान्यास करने में जुटे हैं. इसी क्रम में उन्होंने 6 जनवरी को इस निर्माणाधीन पुल का भी उद्घाटन कर दिया.

ये भी पढ़ें- बीजेपी को हराने के लिए अखिलेश यादव ने मायावती से मांगा सहयोग, कहा इस बार दें आशीर्वाद

आपको बता दें कि ककरा न्यू सिटी में सेतू निगम की तरफ से एक पुल का निर्माण किया जा रहा है. गर्रा नदी पर बनने वाले इस पुल पर सेतू निगम के कर्मचारी उद्घाटन होने के बाद भी काम कर रहे हैं. पुल बनाने वाले कर्मचारियों का कहना है कि अभी भी इस पुल को पूरा होने में 15 से 20 दिन लग जाएंगे.

ये भी पढ़ें- अखिलेश ने किया था जिस मंदिर का लोकार्पण, वहां भगवान परशुराम का फरसा टूटकर गिरा

स्थानीय लोगों के मुताबिक आने वाले चुनाव में जनता के बीच अपनी सरकार द्वारा ज्यादा से ज्यादा काम गिनाने के चक्कर में मंत्री जी ने यह कारनामा कर दिया. वहीं दूसरी ओर डीएम ने मामला संज्ञान आने पर जांच कर कार्यवाही करने के आदेश दिए हैं.

Tags: BJP, UP Assembly Election 2022, UP chunav, Yogi Adityanath Government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर