Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav 2022: सपा को एक और बड़ा झटका, घोषित प्रत्याशी सलोना कुशवाहा बीजेपी में हुईं शामिल

UP Chunav 2022: सपा को एक और बड़ा झटका, घोषित प्रत्याशी सलोना कुशवाहा बीजेपी में हुईं शामिल

सलोना कुशवाह ने बुधवार को कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना की मौजूदगी में पार्टी जॉइन की.

सलोना कुशवाह ने बुधवार को कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना की मौजूदगी में पार्टी जॉइन की.

Uttar Pradesh Assembly Election: चर्चित किलर विधानसभा सीट के विधायक रोशन लाल वर्मा ने कुछ दिनों पहले भाजपा को छोड़ दिया था. अब वे सपा में शामिल हो गए हैं, ऐसे में तिलहर की यह सीट खाली हो गई थी. ऐसे में सलोना का यहां से उम्मीदवार बनाया जा सकता है

अधिक पढ़ें ...

शाहजहांपुर. कुछ दिनों पहले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने अपने खेमे में बीजेपी (BJP) के नेताओं को शामिल कर चर्चा बटोरी थी. लेकिन अब लग रह है कि सपा के नेता भी पार्टी का विरोध शुरू कर चुके हैं. इस कड़ी में शाहजंहापुर (Shahjahanpur) से सपा की प्रत्याशी सलोना कुशवाह (Salona Kushwaha) ने साइकिल से उतरकर कमल थाम लिया है. सलोना ने बुधवार को कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना (Suresh Khanna) की मौजूदगी में पार्टी जॉइन की. बीजेपी ने तिलहर विधानसभा सीट (Tilhar Assembly Seat) से सलोना को प्रत्याशी के तौर पर टिकट दिया है.

पिछड़े समाज को मिलेगा सम्मान
आपको बता दें चर्चित किलर विधानसभा सीट के विधायक रोशन लाल वर्मा ने कुछ दिनों पहले बीजेपी को छोड़ दिया था. अब वे सपा में शामिल हो गए हैं, ऐसे में तिलहर की यह सीट खाली हो गई थी. ऐसे में सलोना का यहां से उम्मीदवार बनाया जा सकता है क्योंकि यह बीजेपी के लिए फायदे का सौदा हो सकता है. सलोना कुशवाहा के बीजेपी में आने पर मंत्री सुरेश कुमार खन्ना का कहना था कि सलोना के बीजेपी में आने पर पिछड़े समाज को मान सम्मान मिलेगा. सलोना कुशवाहा के बीजेपी में आने से बरेली मंडल में बीजेपी को ताकत मिलेगी. सलोना के अलावा विधायक शरदवीर भी सपा को छोड़कर बीजेपी जॉइन करने वाले हैं.

सपा को नहीं महिलाओं की कद्र
सलोना जब भाजपा कार्यालय में पहुंची और पार्टी की सदस्यता ली तो वे भावुक हो गईं. सलोना का कहना था कि महिला होने के नाते सपा में मेरी कोई कद्र नहीं थी. मुझे द्रौपदी की तरह अपमानित करके पार्टी से निकाला गया. इससे मुझे गहरा आघात पहुंचा है. दूसरी और भाजपा में महिलाओं को मान सम्मान मिलता है. मुझे पार्टी मे मान सम्मान के साथ शामिल किया गया है. भाजपा ने मेरा साथ देकर मेरी ताकत और बढ़ा दी है. अब मैं भाजपा में रहकर पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का काम करूंगी.

गौरतलब है कि यूपी में पहले चरण के चुनाव 10 फरवरी को होंगे. ऐसे में प्रदेश में राजनीतिक हलचल दिन प्रतिदिन तेज होती जा रही है. खासतौर पर सपा और भाजपा के बीच प्रत्याशियों को लेकर खींच तान देखी जा रही है.

Tags: UP Assembly Elections, UP chunav, Uttar Pradesh Assembly Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर