लाइव टीवी

योगी सरकार के मुस्लिम मंत्री मोहसिन रजा बोले- मैं हिंदू हूं

Deep Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 15, 2018, 2:20 PM IST

उन्होंने कहा कि हमें हिंदुस्तान के बाहर कोई पूछता हैं तो हम हिंदुस्तानी बताते हैं. जब हम विदेश जाते हैं तो वहा लोग पूछते हैं तो हमें ये कहते हुए गर्व होता है कि हम वहां से आए हैं जहां 125 करोड़ हिंदुस्तानी रहते हैं.

  • Share this:
आंबेडकर जयंती के मौके पर यहां आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शाहजहांपुर पहुंचे उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में एकमात्र मुस्लिम मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि हिंदुस्तान में रहने वाला प्रत्येक व्यक्ति हिंदू है, लिहाजा वह खुद भी हिंदू हैं. उन्होंने कहा कि हमें हिंदुस्तान के बाहर कोई पूछता हैं तो हम हिंदुस्तानी बताते हैं. जब हम विदेश जाते हैं तो वहा लोग पूछते हैं तो हमें ये कहते हुए गर्व होता है कि हम वहां से आए हैं जहां 125 करोड़ हिंदुस्तानी रहते हैं.

बसपा सुप्रीमो मायावती का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधते हुए कहा कि जब उनके साथ गेस्ट हाउस कांड हुआ था तब बीजेपी ने उन्हें जाकर बचाया था. उनका कहना है कि सपा बसपा की राजनीतिक जमीन खिसकने लगी है और वो हाशिये पर आ गये हैं. इस मौके पर उन्होंने योगी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई.

मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरी पूर्ववर्ती अखिलेश सरकार के कद्दावर मंत्री आजम खान का रुझान अब भाजपा की ओर हो रहा है. उनका हृदय परिवर्तन हो रहा है या यूं कहें कि उन्हें कुछ विचलित कर रहा है. आगे क्या होने वाला है यह उन्हें दिखाई देने लगा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शाहजहांपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 15, 2018, 11:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...