योगी सरकार के मंत्री ने मायावती पर कसा तंज, बोले- ये सब फ्यूज्ड ट्रांसफॉर्मर?
Shahjahanpur News in Hindi

योगी सरकार के मंत्री ने मायावती पर कसा तंज, बोले- ये सब फ्यूज्ड ट्रांसफॉर्मर?
मंत्री सुरेश खन्ना और मायावती

इससे पहले मायावती ने ट्वीट कर कहा, 'बीजेपी एण्ड कम्पनी के लोग यह कहकर कि मोदी के मुकाबले विपक्ष का पीएम पद का उम्मीदवार कौन है, देश की 130 करोड़ जनता का बार-बार अपमान क्यों करते रहते है?

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2019, 2:33 PM IST
  • Share this:
2019 लोकसभा चुनाव के दौरान राजनेताओं द्वारा एक-दूसरे पर अजीबोगरीब बयान दे रहे हैं. इसी कड़ी में गुरुवार को योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की मुखिया मायवती पर हमला बोले हुए उन्हें फ्यूज्ड ट्रांसफॉर्मर कह डाला. उत्तर प्रदेश के मंत्री सुरेश खन्ना ने मायावती पर हमला बोलते हुए शाहजहांपुर में रैली के दौरान बोला, ''देखिए ये सब फ्यूज्ड ट्रांसफॉर्मर हैं, फ्यूज्ड ट्रांसफॉर्मर से अगर कोई तार जोड़ेगा तो ना तो उसका बल्ब जलेगा, ना पंखा चलेगा... ना पानी मिलेगा ना ही हवा मिलेगी. फ्यूज्ड ट्रांसफॉर्मर की क्या चर्चा करना?'' हालांकि अभी तक इस बयान पर मायावती की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

इससे पहले  मायावती ने ट्वीट कर कहा, 'बीजेपी एण्ड कम्पनी के लोग यह कहकर कि मोदी के मुकाबले विपक्ष का पीएम पद का उम्मीदवार कौन है, देश की 130 करोड़ जनता का बार-बार अपमान क्यों करते रहते है? ऐसा ही अहंकारी सवाल पहले उठाया गया था कि नेहरू के बाद कौन? लेकिन देश ने इस का तगड़ा व माकूल जवाब तब भी दिया था व आगे भी जरूर देगा.'


इतना ही नहीं मायावती ने अगले ट्वीट में पीएम मोदी पर भी निशाना साधा. उन्‍होंने कहा, 'पीएम श्री मोदी चुनाव आचार संहिता उल्लंघनों के अनेकों गंभीर आरोपों के बावजूद थैंक्स टू चुनाव आयोग अब तक पूरी तरह से आजाद व बेपरवाह घूम रहे हैं और इसीलिए अब इन्होंने महिला सम्मान व मर्यादाओं की सीमा भी लांघनी शुरू कर दी है. वाकई बीजेपी/आरएसएस ने लाजवाब नेता 5 वर्ष तक देश पर थोपा!'.



आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में कुल 80 लोकसभा सीटों पर 7 चरणों में चुनाव होंगे. यूपी में पहला चरण 11 अप्रैल, दूसरा चरण 18 अप्रैल, तीसरा चरण 23 अप्रैल, चौथा चरण 29 अप्रैल, पांचवां चरण 6 मई, छठा चरण 12 मई तथा सातवां चरण 19 मई को होगा. वोटों की गिनती 23 मई को होगी.

ये भी पढ़ें:

लोकसभा चुनाव 2019: 'निरहुआ रिक्शावाला' आजमगढ़ में 'साइकिल' वाले अखिलेश यादव के लिए कैसे बन गया चुनौती

शाहजहांपुर: मुस्लिम परिवार ने शादी के कार्ड पर छपवाई राम-सीता की तस्वीर

लखनऊ का मूड: अटल को चाहने वाले शियाओं का इस बार किसकी तरफ है रुझान?

काशी में PM मोदी के मेगा रोड शो में कौन-कौन से VIP होंगे शामिल, ये रहा नाम

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading