Home /News /uttar-pradesh /

PM मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी मामला: शाहजहांपुर से आरोपी ओवैस को पुलिस ने किया गिरफ्तार

PM मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी मामला: शाहजहांपुर से आरोपी ओवैस को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी ओवैस को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी ओवैस को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Shahjahanpur News: मीडिया सेल के अधिकारियों ने सर्विलांस टीम के जरिए आरोपी युवक को खोजते हुए गिरफ्तार कर लिया. सदर बाजार पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर जेल भेजा है. बताया जा रहा है कि युवक उवैस थाना आरसी मिशन के गाड़ी पूरा मोहल्ले का रहने वाला है.

अधिक पढ़ें ...

शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले आरोपी युवक को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार किया है. आरोपी युवक उवैस ने फेसबुक पर प्रधानमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी. जिसके चलते मीडिया सेल के अधिकारियों ने सर्विलांस टीम के जरिए आरोपी युवक को खोजते हुए गिरफ्तार कर लिया. सदर बाजार पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर जेल भेजा है. बताया जा रहा है कि युवक उवैस थाना आरसी मिशन के गाड़ी पूरा मोहल्ले का रहने वाला है.


दरअसल, आरोपी ओवैस ने बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष की फर्जी फेसबुक पेज बनाकर प्रधानमंत्री के लिए अभद्र टिप्पणी की थी. जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग मोर्चा के आईटी विभाग के प्रदेश सह संयोजक अनुज कुमार वर्मा ने गत रविवार को थाना सदर बाजार पहुंच तहरीर दी थी.


उन्होंने बताया कि किसी ने बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष की फर्जी फेसबुक पेज बनाया है और वह पेज से गलत पोस्ट कर रहा है. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी.

Tags: Pm narendra modi, Shahjahanpur उत्तर प्रदेश, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर