लाइव टीवी

दरोगा की बेटी की हत्या करने वाले सिरफिरे आशिक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 11, 2018, 6:03 PM IST

7 अप्रैल को सना और जीनत दोनों बहनें पढ़ने के लिए कोचिंग गई हुई थीं. जैसे ही सना और जीनत बाहर आई पहले तो अरशद ने उनसे कुछ बात की फिर सना को गोली मारकर फरार हो गया.

  • Share this:
7 अप्रैल को शाहजहांपुर में दरोगा की बेटी की हत्या करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरोगा की बेटी के हत्या के आरोप में पुलिस ने अरशद नाम के युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस को अरशद के पास से एक तमंचा भी बरामद हुआ है.

हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि सना की छोटी बहन जीनत का अरशद से प्रेम संबंध था. सना को अरशद और जीनत का ये रिश्ता पसंद नहीं था इसलिए उसने इसकी खबर अपने घर पर दे दी. सना के घरवालों ने जीनत को अरशद से दूर रहने को कहा था.

इसके बाद जीनत ने अरशद से मिलना-जुलना कम कर दिया जो सिरफिरे आशिक अरशद को इतना नागवार गुजरा कि उसने प्रेम में बाधा बनने वाली सना को मौत के घाट उतार दिया.

7 अप्रैल को सना और जीनत दोनों बहनें पढ़ने के लिए कोचिंग गई हुई थीं. कोचिंग से लौटते समय अरशद पहले से अपने साथी सलमान के साथ घात लगाए बैठा था. जैसे ही सना और जीनत बाहर आई पहले तो अरशद ने उनसे कुछ बात की फिर सना को गोली मारकर फरार हो गया.

घायल सना को ट्रैफिक पुलिस और कोचिंग वालो ने जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस के लिए ये मामला किसी सिरदर्द से कम नहीं था क्योंकि दोनों ही परिवारों का खाकी से रिश्ता है. मरने वाली सना दरोगा की बेटी थी तो वहीं हत्या के आरोपी अरशद के चाचा भी पुलिस कर्मी हैं. फिलहाल पुलिस ने अरशद को जेल भेज दिया है.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शाहजहांपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 11, 2018, 6:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...