लाइव टीवी

आसाराम फैसला: प्रशासन ने पीड़िता के घर पर किए सुरक्षा के कड़े इंतजाम

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 24, 2018, 6:20 PM IST

सुरक्षा व्यवस्था में कहीं कोई चूक न हो इसके लिए पीड़ित लड़की के घर के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं ताकि हर आने-जाने वाले पर कड़ी निगरानी रखी जा सके.

  • Share this:
यौन शोषण के मामले में बुधवार को जोधपुर की अदालत आसाराम पर फैसला सुनाने जा रही है. अदालत के फैसले से पूर्व पुलिस ने पीड़ित लड़की के घर पर सुरक्षा के इंतजाम कड़े कर दिए हैं. पीड़िता के घर 6 पुलिसकर्मियों की तैनाती के साथ घर में आने जाने वालों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है.

सुरक्षा व्यवस्था में कहीं कोई चूक न हो इसके लिए पीड़िता के घर के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं ताकि हर आने-जाने वाले पर कड़ी निगरानी रखी जा सके. इसके साथ ही जिले में आसाराम के अनुयायियों पर भी नजर रखी जा रही है ताकि कोई दुस्साहसिक वारदात पीड़िता के परिवार के साथ न कर सके.

प्रशासन ने एसआईयू की टीम को भी सक्रिय कर दिया गयाहै जहां से पल पल की सूचना ली जा रही है. इसके साथ ही प्रशासन पीड़ित परिवार से संपर्क बनाए हुए हैं. पीड़ित परिवार फिलहाल अभी मीडिया से बात नहीं कर रहा है. परिवार का कहना है कि जब फैसला आएगा तभी वह मीडिया के सामने आएंगे और अपनी बात रखेंगे

ये भी पढ़ें

रेप पीड़िता से दरोगा बोला- 'आराम से घर जाओ, जितना चाहो रुपया दिलवा देंगे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शाहजहांपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 24, 2018, 4:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...