VHP नेता बोले- स्वामी ओम का सिर काट के लाने वाले को दूंगा 50 लाख का इनाम
Shahjahanpur News in Hindi

VHP नेता बोले- स्वामी ओम का सिर काट के लाने वाले को दूंगा 50 लाख का इनाम
स्वामी चिन्मयानंद के समर्थन में उतरे स्वामी ओम रविवार को शाहजहांपुर पहुंचे और एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने लड़कियों को विष कन्या कहा था. (File Photo)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में विश्व हिंदू परिषद (Vishva Hindu Parishad) के जिला मंत्री ने बिग बॉस (Bigg Boss) फेम स्वामी ओम (Swami Om) को लेकर विवादित बयान दिया है

  • Share this:
शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में विश्व हिंदू परिषद (Vishva Hindu Parishad) के जिला मंत्री ने बिग बॉस (Bigg Boss) फेम स्वामी ओम (Swami Om) को लेकर विवादित बयान दिया है. विश्व हिंदू परिषद (VHP) के जिला मंत्री राजेश अवस्थी ने कहा कि ओम बाबा (Om Baba) का सिर काट कर लाने वाले को 50 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा. इससे पहले वीएचपी नेता ने ओम बाबा का पुतला फूंका.

बता दें, स्वामी चिन्मयानंद (Swami Chinmayanand) के समर्थन में उतरे स्वामी ओम रविवार को शाहजहांपुर पहुंचे और एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने सभी लड़कियों को विष कन्या कहा था. चिन्मयानंद के पक्ष में ओम बाबा ने मीडिया से कहा कि उन्होंने छह दिसंबर को राम मंदिर का निर्माण करने की घोषणा की है, ऐसे में अगर स्वामी चिन्मयानंद को कुछ हो जाता है तो मंदिर निर्माण में रोड़ा पैदा होगा. उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार से चिन्मयानंद के विरुद्ध दुष्कर्म का मामला दर्ज नहीं करने और अगर दर्ज होता है तो उसे रद्द करने का अनुरोध किया. इसके बाद ओम बाबा शाहजहांपुर से चले गए.

ओम बाबा के 'सभी लड़कियां विष कन्या' वाले बयान के बाद से सामाजिक संगठन और विश्व हिंदू परिषद ने सोमवार को ओम बाबा के कई जगह पर पुतले फूंके. इस दौरान विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री राजेश अवस्थी ने विवादित बयान देकर ऐलान किया है कि जो व्यक्ति ओम बाबा का सिर काट कर ला कर देगा, उसे 50 लाख का इनाम दिया जाएगा.



इससे पहले बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने ओम बाबा को लेकर प्रदर्शन करते हुए सिटी मजिस्ट्रेट विनीता सिंह को ज्ञापन सौंपा. मजिस्ट्रेट को दिए गए ज्ञापन में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मांग की है कि ओम व उसके साथियों के खिलाफ विवादित बयान दिए जाने पर रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें जेल भेजा जाए. साथ ही ओम के ऊपर रासुका की कार्रवाई हो.
ये भी पढ़ें-

यूपी के इस शहर में बनेगी देश की पहली सेंट्रल पुलिस यूनिवर्सिटी, भूमि आवंटन भी हुआ

असम के बाद हरियाणा में भी लागू होगा NRC, सीएम मनोहर लाल खट्टर ने किया ऐलान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज