VIDEO: भूतों से डरती है यूपी पुलिस, 3 पुलिसकर्मियों ने लगाई तबादले की गुहार

दहशत में आए डायल 100 टीम में तैनात तीनों पुलिसकर्मियों ने तबादले की मांग की है. खैर, भूत का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है और पिछले 1 हफ्ते से उक्त वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 18, 2018, 10:51 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 18, 2018, 10:51 PM IST
आप कहेंगे कि क्या पुलिस भी भूतों से डरती होगी? जी हां, वायरल हो रहे एक वीडियो की मानें तो यह सच है. हम बात कर रहे हैं शाहजहांपुर जिले में 100 डायल पुलिस की, जिसे वायरल वीडियो में भूतों के डर से गाड़ी बैक गेयर में भगाते हुए देखा जा सकता है. बताया जाता है डायल 100 की टीम पेट्रोलिंग कर रही थी तभी अचानक गाड़ी के सामने एक सफेदपोश को देख पुलिसकर्मियों की कंपकपी छूट गई. फिर क्या था खौफज़दा पुलिसकर्मी बैक गेयर में ही गाड़ी लेकर थाने पहुंचे.

यह भी पढ़ें-भैंस और बकरी के बाद भूतों की जांच में जुटी यूपी पुलिस!

रिपोर्ट के मुताबिक डायल 100 पुलिस ने खुद शनिवार को सफेदपोश कथित भूत का वीडियो वायरल किया है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि कथित वीडियो तीन साल पुराना बताया जा रहा है, लेकिन घटना को स्थानीय लोगों ने भी सही ठहराया है.

वारदात थाना सेहरामऊ दक्षिणी के बेहटी गांव के पास हुआ, जहां से गुजर रही डायल 100 की गाड़ी को कथित सफेदपोश भूत ने आगे बढ़ने नहीं दिया तो मजबूर होकर डायल 100 पुलिस को गाड़ी को बैक गेयर में थाने ले जाना पड़ा. डायल 100 टीम के मुताबिक घटना के समय पेट्रोलिंग गाड़ी के चारों पहिए पंचर हो गए थे, जिसकी तस्दीक वहां मौजूद लोगों ने भी की है.

यह भी पढ़ें-सामने आया यूपी की मित्र पुलिस का अमानवीय चेहरा, घायल युवक के साथ जानवरों जैसा सलूक

स्थानीय लोगों का कहना है कि थाना सेहरामऊ दक्षिणी के बेहटी गांव के पास जिंद बाबा की मजार है, जहां पुलिसकर्मियों की किसी गलती से ऐसा हुआ होगा. खबर है दहशत में आए डायल 100 टीम में तैनात तीनों पुलिसकर्मियों ने तबादले की मांग की है. खैर, भूत का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है और पिछले 1 हफ्ते से उक्त वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है.

यह भी पढ़ें-सोशल मीडिया के पोस्ट-लाइक-कमेंट-शेयर पर पुलिस की नजर, लगेगा 'रासुका'

पूरे मामले पर सीओ सदर का कहना है कि जांच के बाद पता चला है कि वारयल हो रहा वीडियो 3 साल पुराना है. उन्होंने कहा कि शिकायत के पुलिस मामले में कार्रवाई करेगी. वहीं, लोगों का कहना है कि यदि पुलिस ही भूतों से डरने लगेगी तो फिर आम पब्लिक की रक्षा कौन करेगा.

(रिपोर्ट- दीप श्रीवास्तव, शाहजहांपुर)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर