लाइव टीवी
Elec-widget

VIDEO: दूल्हा बनकर नामांकन करने पहुंचा प्रत्याशी, बोला- राजनीति का दामाद हूं

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 9, 2019, 11:01 AM IST

प्रत्याशी ने दूल्हा बनकर नामांकन से पहले पूरे शहर में बारात निकाली जहां उसने बारातियों के साथ जमकर डांस किया. देखें वीडियो.....

  • Share this:
शाहजहांपुर में एक प्रत्याशी ने दूल्हा बनकर लोकसभा चुनाव 2019 के लिए नामांकन करने पहुंचे. दूल्हा बनकर बैंड बाजे के साथ घोड़े पर सवार यह दूल्हा नहीं संयुक्त विकास पार्टी के प्रत्याशी बैधराज किशन है. दूल्हा बने प्रत्याशी बैधराज किशन का कहना है कि मैं राजनीति में दामाद बन कर आया हूं. प्रत्याशी ने दूल्हा बनकर नामांकन से पहले पूरे शहर में बारात निकाली जहां उसने बारातियों के साथ जमकर डांस किया. इस अनोखे ढंग से नामांकन पूरे शहर में चर्चा का विषय बन गया है.

बताया जा रहा है दूल्हा बने प्रत्याशी बैधराज किशन पिछले कई सालों से हर चुनाव में नामांकन करते हैं. बैधराज किशन हमेशा से अनोखे ढंग से नामांकन करते हैं. कभी अर्थी बनाकर खुद को नामांकन के लिए तैयार किया तो कभी भैंसा गाड़ी पर बैठ कर नामांकन किया. अब उन्होंने राजनीति का दामाद बनकर नामांकन कराया है. बैधराज किशन का कहना है कि आज ही के दिन उनकी बारात हुई थी और इस शादी की सालगिरह पर हो जश्न मना कर नामांकन करा रहे हैं. वह यदि चुनाव में जीत गए तो वह बच्चों को रोजगार देंगे.

बैधराज किशन जनपद शाहजहांपुर के जाने-माने कलाकार रहे हैं. उन्होंने अपनी आवाजों के जरिए कई फिल्मी कलाकारों की मिमिक्री की है. जब भी कोई बड़ी घटना होती है तो वह घंटाघर पर अनशन या हड़ताल के लिए दिखाई पड़ते हैं.

(दीप श्रीवास्तव की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - 

Analysis: लोकसभा चुनाव के पहले चरण में UP की इन 8 सीटों पर कौन पड़ेगा किस पर भारी?

Loksabha Election 2019: दूसरा चरण, जमीन नहीं तलाश पा रही है कांग्रेस, सिर्फ 2 सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला
Loading...

Analysis: लोकसभा चुनाव के पहले चरण में UP की इन 8 सीटों पर कौन पड़ेगा किस पर भारी?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शाहजहांपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 9, 2019, 9:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...