कोर्ट में दो पक्ष भिड़े, जमकर चले लात-घूंसे, महिलाओं को भी नहीं छोड़ा, देखें Video
Shahjahanpur News in Hindi

कोर्ट में दो पक्ष भिड़े, जमकर चले लात-घूंसे, महिलाओं को भी नहीं छोड़ा, देखें Video
झगड़े में कुछ लोगों को चोट भी आई है.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) का शाहजहांपुर (Shahjahanpur) ) में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. देखते ही देखते हालात हाथापाई तक पहुंच गए.

  • Share this:
शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) का शाहजहांपुर (Shahjahanpur) ) में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. देखते ही देखते हालात हाथापाई तक पहुंच गए. झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में जमकर लात और घूंसे चलने लगे. लोगों के झगड़े का ये वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में कुछ लोग आपसे में भिड़ गए और एक दूसरे पर मुक्के चलाने लगे. यहां तक की महिलाएं भी एक दूसरे से उलझ गई. बताया जा रहा है कि इस संघर्ष में कुछ लोगों को चोट भी आई है.

दरअसल, यूपी के शाहजहांपुर में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लात और घूंसे चसे. मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दोनों पक्षों के लोगों ने भरी कचहरी में की मारपीट शुरू कर दी. बताया जाता है कि दोनों पक्षों के लोग कचेहरी किसी बात को लेकर कचहरी आए थे, लेकिन किसी बात को लेकर बहस हो गई. बात इतनी बिगड़ी की हाथापाई तक पहुंच गई. इस दौरान मौके पर तैनात पुलिस ने मामला संभालने की कोशिश की, लेकिन कोई फायदा होता दिखा नहीं.

सरकारी दफ्तर का वीडियो हुआ वायरल



मालूम हो कि हाथरस में सरकारी दफ्तर का एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जानकारी के मुताबिक हाथरस के सहपऊ ब्लॉक मैं अंदर बैठकर कुछ कर्मचारियों ने गोपनीय तरीके से कार्यालय में शराब का सेवन किया. शराब पीने का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया. वीडियो में ब्लाक के कर्मचारी कार्यालय के अंदर ही टेबल पर सरेआम जाम छलकाते नजर आए हैं. कर्मचारी हाथ में पेग हाथ में लिए यहां-वहां घूम रहे थे. मेज पर चखना और शराब की बोतल सजी थीं. दूसरे महकमों में भी शराब पार्टी की चर्चा बनी हुई है. न्यूज18 पर खबर प्रकाशित होने के बाद जिलाधिकारी ने लिपिक पुरुषोत्तम सिंह व सहायक लिपिक उमेश चंद्र वशिष्ठ को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की.


ये भी पढ़ें: Uttarakhand Board Exam 2020: 22-25 जून तक होंगे एग्जाम, इस तारीख तक आ सकता है रिजल्ट

जिलाधिकारी ने वरिष्ठ लिपिक के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई के लिए नियुक्ति अधिकारी निदेशक आंतरिक लेखा अनुभाग लखनऊ को पत्र भेजा है. वहीं सहायक लिपिक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. जिलाधिकारी द्वारा की गई इस कार्रवाई से ब्लॉक में हड़कंप मचा हुआ है. वीडियो सामने आने के बाद अब कई विभागों के अधिकारियों ने तो अपने मातहतों से पता लगाना भी शुरू कर दिया कि उनके दफ्तर में तो ऑफिस टाइम में कोई शराब नहीं पीता.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading