शाहजहांपुर में थानाध्यक्ष की दबंगई का ऑडियो वायरल

शिकायत लेकर पहुंचे पीड़ित को धमका रहे थानाध्यक्ष का ऑडियो वायरल.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 4, 2018, 2:41 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 4, 2018, 2:41 PM IST
पुलिसिया दबंगई का कोई न कोई किस्सा आएदिन सामने आता रहता है. शाहजहांपुर में मिर्जापुर थानाध्यक्ष हरेंद्र तोमर की दबंगई का ऑडियो वायरल हो रहा है. ऑडियो में रिपोर्ट दर्ज करवाने गए एक किसान को थानाध्यक्ष धमका रहा है.

यूपी पुलिस अपनी कार्यशैली और लहजे-तरीके से अक्सर कटघरे में आ जाती है. फिर चाहे वो रपट लिखने में कोताही हो या फिर पीड़ितों से बात करने का तरीका. हाल ही में आए एक ऑडियो में भी कुछ ऐसा ही दिख रहा है. इसमें मिर्जापुर थानाध्यक्ष हरेंद्र तोमर की आवाज है, जो एक किसान को धमका रहे हैं.
पूरा मामला थाना पैलानी गांव का है, जहां पीड़ित उदयवीर ने अपनी गायब गाय के मामले में गांव के 2 लोगों पर शंका जताते हुए मिर्जापुर थाने के एसआई संजय शुक्ला को तहरीर दी थी. तहरीर देने के दूसरे दिन पीड़ित ने कार्यवाही का पता करना चाहा, तब टालमटोल कर पीड़ित को भगा दिया गया.

शिकायत के लिए जब पीड़ित ने थाना मिर्जापुर के थानाध्यक्ष हरेंद्र तोमर को फोन किया तो थानाध्यक्ष उसे ही धमकाने लगे. कड़वी जबान में हवालात में बंद करने की धमकी देने. ऑडियो में पीड़ित की लगातार रिक्वेस्ट और थानाध्यक्ष का भड़कना साफ सुनाई पड़ रहा है. (रिपोर्ट- दीप श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें-

नोएडा: छात्राओं से वेश्यावृत्ति कराने वाले गैंग का भंडाफोड़, WhatsApp से होती थी बुकिंग

यूपी के 'निरहुआ' नहीं बनना चाहते थे एक्टर, भोजपुरी सिनेमा में ऐसे खुली किस्मत
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर