DM का महिला से सवाल: चौथा बच्चा पैदा कर रही हो शर्म नहीं आती?

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 16, 2019, 9:23 PM IST
DM का महिला से सवाल: चौथा बच्चा पैदा कर रही हो शर्म नहीं आती?
DM ने महिला को बोला 'बेशर्म औरत'

जिलाधिकारी महिला अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने एक गर्भवती महिला को चौथा बच्चा पैदा करने पर उसे बेशर्म कह दिया.

  • Share this:
यूपी के शाहजहांपुर में जिलाधिकारी का शर्मनाक वीडियो सामने आया है. जिसमें एक गर्भवती महिला को चौथा बच्चा पैदा करने पर उसे डीएम बेशर्म बोल रहे हैं. डीएम का वीडियो वायरल होने के बाद सामाजिक संगठन और किसान यूनियन ने मोर्चा खोल दिया है. सामाजिक संगठन में महिला आयोग और सीएम से शिकायत करने की बात कही है. तो वही किसान यूनियन ने धमकी दी है कि अगर जिला अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो किसान यूनियन सड़कों पर उतरेगी.

डीएम साहब ने पूछा कितने बच्चे हैं?
यह है शाहजहांपुर के जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह. डीएम साहब के एक वायरल वीडियो ने महिलाओं को शर्मसार कर दिया है. जिलाधिकारी महिला अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने एक गर्भवती महिला को चौथा बच्चा पैदा करने पर उसे बेशर्म कह डाला. महिला गर्भवती थी और बिस्तर ना मिलने पर उसने डीएम से शिकायत कर रही थी. लेकिन डीएम साहब ने उसकी मदद करने के बजाय उससे पूछा कौन सा बच्चा है तुम्हारा? गर्भवती महिला- चौथा बच्चा. डीएम ने पूछा- ये चौथा बच्चा पैदा कर रही हो, क्यों ? गर्भवती महिला-हांं. डीएम-शर्म नहीं आती. दो काफी नहीं है. गर्भवती महिला-क्या करें साहब.

किसान यूनियन ने की कार्रवाई की मांग

हालांकि जिस वक्त डीएम साहब गर्भवती महिला से यह आपत्तिजनक सवाल कर रहे थे तो देखने और सुनने वाले भी भौचक्के रह गए. जबकि किसी महिला से एक जिम्मेदार अफसर इस तरह से शर्मनाक सवाल नहीं कर सकता. यहींं वजह है कि सामाजिक संगठन जिला अधिकारी की शिकायत महिला आयोग और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कर रहा है. तो वही किसान यूनियन का कहना है कि महिला किसान की बेटी या बहू है और जिलाधिकारी का यह काम शर्मनाक है. किसान यूनियन ने धमकी दी है कि अगर जिला अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो किसान यूनियन सड़कों पर उतरेगी.

ये भी पढ़ें:

SSP के सामने इनामी अपराधी बोला- मुझे गोली से नहीं मरना
Loading...

हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस में महिला से छेड़खानी!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शाहजहांपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2019, 5:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...