पत्नी ने पति पर लगाया अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का आरोप, कहा- विरोध पर करता है मारपीट

 (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

(प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर मे पति पत्नी (Wife) में अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पत्नी ने अपने पति के ऊपर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया है.

  • Share this:

शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर मे पति पत्नी (Wife) में अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पत्नी ने अपने पति के ऊपर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया है. आरोप लगे हैं कि विरोध करने पर पति ने न केवल पत्नी को पीटा, बल्कि उसे घर से भी निकाल दिया. इस बात से दुखी पीड़ित पत्नी ने पुलिस को पति के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है, जहां पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर महिला को मेडिकल के लिए भेजा है.

मामला थाना चौक कोतवाली इलाके का है जहां पीड़ित पत्नी का आरोप है कि उसका पति लगातार अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता आ रहा है. जब इसका विरोध करते हैं तो वह उसे मारता पीटता है. इसी के चलते बीती रात भी उसके साथ एक बार फिर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का दबाव पति ने डाला जब पत्नी ने पति फरहान का विरोध किया तो उसने जमकर पत्नी को पीटा और घर से बाहर निकाल दिया.

केस दर्ज, जांच जारी

इस मामले में पीड़ित पत्नी ने न्याय के लिए पुलिस का दरवाजा खटखटाया है. वही पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज कर महिला को मेडिकल के लिए भेजा है. वहीं पुलिस का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है. पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए कार्रवाई की जा रही है उसे पर सबसे पहले मेडिकल के लिए भेजा गया. अब उसके पति की तलाश की जा रही है. मामले में उससे जुड़े लोगों से पूछताछ भी जाएगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज