लाइव टीवी

अवैध संबंध में बाधक बने पति की पत्नी ने की हत्या

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 27, 2018, 7:36 PM IST

20 अप्रैल को थाना पुवायां के गंगसरा के सड़क किनारे राकेश का शव मिला था, शव की पहचान होने पर जब मृतक राकेश की पत्नी से पूछताछ हुई तो मामले का खुलासा हो गया

  • Share this:
शाहजहांपुर की पुलिस ने राकेश हत्याकांड का खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी, उसके प्रेमी और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस पूछताछ में पता लगा कि इन तीनों ने मिलकर अवैध संबंधों में बाधा बनने पर राकेश की हत्या की थी.

20 अप्रैल को थाना पुवायां के गंगसरा के सड़क किनारे राकेश का शव मिला था. शव की पहचान होने पर जब मृतक राकेश की पत्नी से पूछताछ हुई तो मामले का खुलासा हो गया. मृतक की पत्नी का कई सालों से प्रेमी बुधपाल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. प्रेमी बुधपाल ने राकेश को शराब पिलाने के बहाने बुलाया, जहां तीनों ने एक साथ शराब पी. शराब पीने के बाद बुधपाल ने राकेश की गला दबाकर हत्या कर दी.

पुलिस ने बताया कि पत्नी किरण और प्रेमी बुधपाल के बीच अवैध संबंध थे जिसमें राकेश बाधा बन रहा था. इसी बाधा को दूर करने के लिए दोनों ने साजिश रचते हुए राकेश की हत्या कर उसकी लाश को सड़क किनारे फेंक दिया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शाहजहांपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 27, 2018, 7:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...