शाहजहांपुर: सरकारी अस्पताल से नवजात बच्ची को लेकर फरार हुई महिला, घटना CCTV में कैद
Shahjahanpur News in Hindi

शाहजहांपुर: सरकारी अस्पताल से नवजात बच्ची को लेकर फरार हुई महिला, घटना CCTV में कैद
उन्होंने बताया कि इसी बीच, एक अज्ञात महिला अस्वस्थ होने का बहाना बनाकर उसी वार्ड में बिस्तर पर लेट गई, जहां संजू लेटी थी. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अपर्णा गौतम (Aparna Gautam) ने बताया कि बंडा थानाक्षेत्र के भानपुर गांव में रहने वाले नेमचंद की पत्नी संजू को प्रसव पीड़ा के कारण बृहस्पतिवार शाम को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसने एक बच्ची को जन्म दिया था.

  • Share this:
शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) जिले के सरकारी अस्पताल से एक महिला ने एक नवजात बच्ची (Child) की कथित रूप से चोरी कर ली. चोरी करने के बाद वह बच्ची को साथ लेकर चली गई. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अपर्णा गौतम (Aparna Gautam) ने बताया कि बंडा थानाक्षेत्र के भानपुर गांव में रहने वाले नेमचंद की पत्नी संजू को प्रसव पीड़ा के कारण बृहस्पतिवार शाम को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसने एक बच्ची को जन्म दिया था.

उन्होंने बताया कि इसी बीच, एक अज्ञात महिला अस्वस्थ होने का बहाना बनाकर उसी वार्ड में बिस्तर पर लेट गई, जहां संजू लेटी थी. अपर्णा ने बताया कि रात में जब संजू और उसका पति सो गए, तो मौका देखकर अज्ञात महिला नवजात शिशु को लेकर अस्पताल से रात ढ़ाई बजे निकल गई. एसपी ने बताया कि यह पूरी घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला एवं शिशु की तलाश शुरू कर दी है.

 20 हजार रुपए लूट लिए
उधर एटा जनपद के नगर कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को डीएम आवास (DM House) के ठीक सामने बदमाशों ने तमंचे के बल पर एक अधिवक्ता से 20 हजार रुपए लूट लिए. दिनदहाड़े लूट (robbery) की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश आराम से फरार गए. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.  घटना की किसी को कानों कान भनक भी नहीं लगी है.
अधिवक्ता ने केनरा बैंक से पैसा निकाला था


अधिवक्ता संजीव कुमार नगर कोतवाली क्षेत्र के कचहरी रोड स्थित केनरा बैंक से पैसे निकाल कर कचहरी की तरफ जा रहे थे, तभी डीएम आवास के ठीक सामने बाइक सवार बदमाशों ने अधिवक्ता के माथे पर तमंचा तान दिया और जेब में रखे हुए 20 हजार रुपए निकाल लिए. अपने साथ हुए इस हादसे से परेशान अधिवक्ता संजीव कुमार ने सबसे पहले अपने साथी अधिवक्ता को फोन पर पूरे घटना की जानकारी दी थी. उसके बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई लेकिन आरोपी तब तक घटना को अंजाम देकर फरार हो गए थे.

(इनपुट- भाषा)

ये भी पढ़ें- 

COVID-19:ठीक हो 20 जवान लौटेंगे घर, ITBP के DG मेडिकल स्टाफ को कहेंगे शुक्रिया

Covid 19: इस लैटर को गंभीरता से लिया होता तो आज नहीं बिगड़ते जेल के हालात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading