महिला की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या, शव को सड़क पर फेंक आरोपी फरार
Shahjahanpur News in Hindi

महिला की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या, शव को सड़क पर फेंक आरोपी फरार
दिनदहाड़े महिला की गोली मार कर हत्या

रंजिश के चलते गांव के लोगों ने ही इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. उल्लेखनीय है कि इससे पहले महिला ने बलात्कार के मामले में 3 लोगों के ऊपर आरोप लगाए थे

  • Share this:
शाहजहांपुर में उस समय सनसनी फैल गई, जब बाजार से लौट रही महिला की सरेशाम गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्यारों ने महिला की हत्या कर शव सड़क किनारे फेंक दिया जहां पुलिस के अफसरों ने पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू की है.

घटना तिलहर के बनेधीचक गांव की है, जहां महिला कन्याकुमारी जब बाजार से घर लौट रही थी. तभी हत्यारों ने उसके पीछे से गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद हत्यारों ने महिला का शव सड़क किनारे फेंक दिया. जहां हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

बताया जा रहा है कि रंजिश के चलते गांव के लोगों ने ही इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. उल्लेखनीय है कि इससे पहले महिला ने बलात्कार के मामले में 3 लोगों के ऊपर आरोप लगाए थे. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया था.



इसी बात की रंजिश में इस महिला की हत्या कर दी गई है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. वहीं पुलिस परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज करने की बात कह रही है. (रिपोर्ट-दीप श्रीवास्तव)
ये भी पढ़ें: 

लखनऊ महोत्सव: भोजपुरी नाइट में पवन सिंह के गाने पर जमकर झूमे दर्शक, देखें वीडियो

लखनऊ में पकड़ी गई 3 करोड़ की विदेशी सिगरेट, 2 तस्कर गिरफ्तार

प्रयागराज: सपा कार्यकर्ताओं ने सीएम योगी को दिखाए काले झंडे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading