Home /News /uttar-pradesh /

shahjahanpur women gangrape by 5 men including 3 minor make video viral

शाहजहांपुर: महिला के साथ 3 नाबालिगों सहित 5 ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया वायरल

गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने रेप का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने रेप का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

इस गैंगरेप में शामिल एक आरोपी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और करीब 1 सप्ताह बाद वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद महिला की ओर से शनिवार रात को मामला दर्ज कराया गया है. आरोपियों में शामिल 3 लड़के नाबालिग बताए जा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक महिला के साथ 5 लोगों ने सामूहिक बलात्कार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. चौंकाने वाली बात है कि गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने रेप का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है. चौंकाने वाली बात है कि गैंगरेप के आरोपियों में तीन नाबालिग लड़के हैं. फिलहाल पुलिस इन पांचों आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार ने रविवार को बताया कि थाना मदनापुर इलाके की एक गांव की रहने वाली 30 वर्षीय महिला की शिकायत पर सामूहिक दुराचार का मामला दर्ज किया गया है. सामूहिक बलात्कार के वीडियो की जांच के साथ महिला से बातचीत कर मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि महिला ने शिकायत में कहा, ’22 अप्रैल को वह अपने घर के बाहर थी तभी उसी गांव के रहने वाले आरोपी रवि सिंह, अरुण कुमार सिंह, मोनू सिंह, जागेस सिंह तथा प्रधान नामक व्यक्ति आ गए और उसे घर के बाहर झाड़ियों में खींच ले गए. इसके बाद उन्होंने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया है.’

ये भी पढ़ें- बेटी की लव मैरिज से नाराज थे घरवाले, लड़के की मां को पीट-पीटकर किया अधमरा, FIR

पुलिस ने बताया कि इस गैंगरेप में शामिल एक आरोपी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और करीब 1 सप्ताह बाद वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद महिला की ओर से शनिवार रात को मामला दर्ज कराया गया है. आरोपियों में शामिल 3 लड़के नाबालिग बताए जा रहे हैं.

फिलहाल पुलिस ने 5 लोगों के विरुद्ध सामूहिक दुराचार का मामला दर्ज कर लिया है और वायरल वीडियो का परीक्षण किया जा रहा है. आरोपी घटना के बाद से फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है.

Tags: Gangrape video, Shahjahanpur News, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर