महिला ने संबंध बनाने से किया इनकार तो बॉयफ्रेंड ने फेंका तेजाब
Shahjahanpur News in Hindi

महिला ने संबंध बनाने से किया इनकार तो बॉयफ्रेंड ने फेंका तेजाब
शारीरिक संबंध बनाने से इनकार पर BF ने फेंका तेजाब

बीती रात भी बॉयफ्रेंड ने महिला के साथ संबंध बनाने की कोशिश की लेकिन महिला ने इनकार कर दिया. इसके बाद पुरुष ने काफी गुस्से में महिला पर तेजाब से हमला कर दिया.

  • Share this:
यूपी के शाहजहांपुर में एक महिला ने जब शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया तो गुस्साए बॉयफ्रेंड ने महिला पर तेजाब फेंक दिया, जिससे महिला बुरी तरह झुलस गई. घटना की सूचने मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ये पूरी घटना कोतवाली क्षेत्र की है. यहां की रहने वाली करीब 45 साल की महिला के 50 साल के शख्स के साथ पिछले 6 साल शारीरिक संबंध थे. यो संबंध दोनों की आपसी सहमती से बनाते थे. बीती रात भी बॉयफ्रेंड ने महिला के साथ संबंध बनाने की कोशिश की लेकिन महिला ने इनकार कर दिया. इसके बाद पुरुष ने काफी गुस्से में महिला पर तेजाब से हमला कर दिया. तेजाब के कारण महिला के शरीर का निचला हिस्सा बुरी तरह से झुलस गया. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

पति ने दिया तीन तलाक तो मुस्लिम महिला ने धर्म बदलकर हिंदू रीति रिवाज से रचाई शादी



इस मामले में इंस्पेक्टर संजय राय का कहना है कि महिला और पुरुष के पिछले 6 साल से संबंध थे. बीती रात दोनों ने आपसी सहमति से एक बार संबंध बनाए भी थे. पुरुष ने दूसरी बार संबंध बनाने की जिद की जिसको लेकर विवाद हुआ और उसके उपर तेजाब से हमला कर दिया गया. महिला का मेडिकल करा दिया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.
पत्नी के रहते दूसरी शादी करने पर कांग्रेस पूर्व विधायक के खिलाफ वारंट, होगी कुर्की
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading