महिला ने संबंध बनाने से किया इनकार तो बॉयफ्रेंड ने फेंका तेजाब

बीती रात भी बॉयफ्रेंड ने महिला के साथ संबंध बनाने की कोशिश की लेकिन महिला ने इनकार कर दिया. इसके बाद पुरुष ने काफी गुस्से में महिला पर तेजाब से हमला कर दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 17, 2019, 4:09 PM IST
महिला ने संबंध बनाने से किया इनकार तो बॉयफ्रेंड ने फेंका तेजाब
शारीरिक संबंध बनाने से इनकार पर BF ने फेंका तेजाब
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 17, 2019, 4:09 PM IST
यूपी के शाहजहांपुर में एक महिला ने जब शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया तो गुस्साए बॉयफ्रेंड ने महिला पर तेजाब फेंक दिया, जिससे महिला बुरी तरह झुलस गई. घटना की सूचने मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ये पूरी घटना कोतवाली क्षेत्र की है. यहां की रहने वाली करीब 45 साल की महिला के 50 साल के शख्स के साथ पिछले 6 साल शारीरिक संबंध थे. यो संबंध दोनों की आपसी सहमती से बनाते थे. बीती रात भी बॉयफ्रेंड ने महिला के साथ संबंध बनाने की कोशिश की लेकिन महिला ने इनकार कर दिया. इसके बाद पुरुष ने काफी गुस्से में महिला पर तेजाब से हमला कर दिया. तेजाब के कारण महिला के शरीर का निचला हिस्सा बुरी तरह से झुलस गया. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.



पति ने दिया तीन तलाक तो मुस्लिम महिला ने धर्म बदलकर हिंदू रीति रिवाज से रचाई शादी

इस मामले में इंस्पेक्टर संजय राय का कहना है कि महिला और पुरुष के पिछले 6 साल से संबंध थे. बीती रात दोनों ने आपसी सहमति से एक बार संबंध बनाए भी थे. पुरुष ने दूसरी बार संबंध बनाने की जिद की जिसको लेकर विवाद हुआ और उसके उपर तेजाब से हमला कर दिया गया. महिला का मेडिकल करा दिया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

पत्नी के रहते दूसरी शादी करने पर कांग्रेस पूर्व विधायक के खिलाफ वारंट, होगी कुर्की
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार