सरकारी कर्मचारी से जूता पहनने पर योगी के मंत्री ने दी सफाई, कही यह बात

यूपी के शाहजहांपुर जिले में आयोजित विश्व योग दिवस के कार्यक्रम में योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी को एक सरकारी कर्मचारी ने अपने हाथों से जूता पहनाया था. मंत्री ने इस मामले में अपनी सफाई दी है. पढ़िए मंत्री ने क्या कहा है...

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में आयोजित विश्व योग दिवस के कार्यक्रम में योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी को एक कर्मचारी ने अपने हाथों से जूता पहनाया था. शुक्रवार को आयोजित कार्यक्रम में मौजूद किसी शख्स ने मंत्री का कर्मचारी से जूता पहनने का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.

इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल होने लगा. जब मामला मंत्री चौधरी के संज्ञान में आया तो उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में अपनी सफाई दी है. उन्होंने कहा है कि, “कोई भैया, भतीजा या परिवार का व्यक्ति यदि हमें जूता पहना दे, तो ये तो हमारा वो देश है जहां भगवान राम के खड़ाऊ रख के भरत जी ने 14 साल राज किया था, आपको तो इस बात की तारीफ करनी चाहिए.”


यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने योग दिवस पर जिले के प्रभारी मंत्रियों को अपने-अपने जिलों के आधिकारिक कार्यक्रम में रहने के निर्देश दिए थे. दुग्ध विकास मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी शाहजहांपुर में योग दिवस कार्यक्रम में शामिल हुए थे. उनके साथ पूर्व केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद और डीएम अमृत त्रिपाठी भी थे.



रिपोर्ट - दीप श्रीवास्तव 

ये भी पढ़ें - 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज