Home /News /uttar-pradesh /

yogis bulldozer started again now action taken on illegal construction of former mla roshan lal verma nodss

फिर चला योगी का बुलडोजर, अब पूर्व विधायक रोशन लाल वर्मा की अवैध निर्माण पर हुई कार्रवाई

रोशन लाल वर्मा की संपत्ति की जांच में निर्माण अवैध पाए जाने पर ये कार्रवाई की गइ्र है.

रोशन लाल वर्मा की संपत्ति की जांच में निर्माण अवैध पाए जाने पर ये कार्रवाई की गइ्र है.

रोशन लाल वर्मा के बेटे व बहू के नाम से चल रहे अस्पताल और उसके सामने की जमीन अवैध पाई गई. जिसके बाद अधिकारियों ने पुलिस बल की मौजूदगी में इमारत को तोड़ा. ये जमीन ग्राम समाज और पुलिस विभाग की है.

शाहजहांपुर. योगी सरकार ने एक बार फिर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. इस बार बुलडोजर पूर्व विधायक रोशन लाल वर्मा के अवैध निर्माण पर चलाया गया है. बताया जा रहा है कि प्रशासन के पास शिकायत थी कि रोशन लाल वर्मा की एक बिल्‍डिंग व प्लॉट पर अवैध निर्माण है. जिसके बाद मौके पर पहुंची टीम ने बुलडोजर की मदद से निर्माण को ढहा दिया. इसके साथ ही शिकायत मिली थी कि रोशन लाल वर्मा के बेट व बहू के नाम से बने अस्पताल और उसके सामने की जमीन अवैध है. बाद में जांच के दौरान पता चला कि ये जमीन ग्राम समाज और पुलिस की है. उल्लेखनीय है कि दो दिन पहले ही रोशन लाल वर्मा बीजेपी का दामन छोड़ समाजवादी पार्टी में शामिल हुए थे.

पुलिस बल के साथ पहुंचे अधिकारी
रोशन लाल वर्मा की बिल्डिंग और प्लॉट की जांच पुलिस और राजस्व विभाग की टीम ने की थी. रोशन लाल वर्मा के बेटे और बहू के नाम से बने साईं अस्पताल के अलावा सामने की जमीन अवैध पाई गई है. यह जमीन ग्राम समाज और पुलिस की निकली है. बिल्डिंग और जमीन के अवैध पाए जाने पर राजस्व विभाग के अधिकारी और पुलिस बल के साथ पहुंचे जहां आज योगी सरकार का बुलडोजर पूर्व विधायक रोशनलाल वर्मा की बिल्डिंगों पर चला दिया गया.

सीएम से लगाई थी गुहार
इससे पहले जब राजस्व विभाग की टीम पूर्व विधायक रोशनलाल वर्मा के अस्पताल और अन्य संपत्तियों की जांच कर रही थी उस दौरान उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफों के पुल बांधने शुरू किए थे. वर्मा ने पार्टी छोड़ने के बाद सार्वजनिक तौर पर सीएम की तारीफ की थी. साथ ही उन्होंने गुहार भी लगाई थी कि उनकी बिल्डिंग और प्लॉट के मामले में हो रही जांच निष्पक्ष तौर पर की जाए. उनकी बातों से उस समय ये साफ था कि वे बुलडोजर कार्रवाई रोकने की गुहार लगा रहे थे.

Tags: Bulldozer Baba, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर