युवक की मौत पर भड़का परिजनों का गुस्सा, शव रखकर जाम किया रोड

शाहजहांपुर के आरसी मिशन थाना क्षेत्र के कटरा इलाके में मिली युवक की लाश, परिजनों ने पुलिस की जांच पर उठाए सवाल और घंटो किया रोड जाम.

  • Share this:
यूपी के शाहजहांपुर में एक शख्स की मौत से गुस्साए परिजनों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया. गुस्साए परिजन  पुलिस से हत्या की रिपोर्ट दर्ज करने की मांग कर रहे थे. इसी मांग को लेकर  परिजनों ने विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान करीब 2 घंटे तक अफरा-तफरी मची  रही. वहीं इस दौरान कई यात्रियों को  मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

ये मामला थाना आरसी मिशन थाना क्षेत्र  का है, जहां बीते दिन यहां के कटरा इलाके में चंदन नाम के  युवक का शव रेलवे ट्रैक किनारे मिला था. परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या कर शव फेंक दिया गया. परिजनों को शक है कि हत्या करने वाले मोहल्ले के ही लोग हैं.

वहीं पुलिस ने मृतक चंदन के पोस्टमार्टम में एक्सीडेंट दिखाया है, जिसके चलते परिजनों ने हंगामा करते हुए सड़क पर जाम लगा दिया और मांग करने लगे कि जब तक आरोपियों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज नहीं होगी तब तक वह शव को नहीं हटाएंगे. इस दौरान घंटो जाम लगा रहा. यात्रियों को  मुश्किलों का सामना करना पड़ा. हालांकि बाद में पुलिस के समझाने पर मामला शांत हुआ.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज