होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /ढाई फीट के अजीम मंसूरी की पूरी हुई शादी की मुराद, बारात लेकर हापुड़ हुआ रवाना

ढाई फीट के अजीम मंसूरी की पूरी हुई शादी की मुराद, बारात लेकर हापुड़ हुआ रवाना

Shimla: ढाई फीट के अजीम मंसूरी बने दूल्हा

Shimla: ढाई फीट के अजीम मंसूरी बने दूल्हा

Shamli News: अजीम मंसूरी 2019 में उस वक्त सुर्ख़ियों में आए जब उन्होंने अपनी शादी के लिए थाने में गुहार लगाई. इतना ही नह ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

अजीम मंसूरी बड़े ही धूमधाम से अपनी बारात लेकर निकला
ढाई फ़ीट के अजीम मंसूरी का निकाह हापुड़ निवासी बुशरा से होने वाला है

शामली. यूपी के शामली का लिटिल स्टार अजीम मंसूरी की शादी की मुराद आखिरकार पूरी हो ही गई. बुधवार को ढाई फीट के अजीम मंसूरी दूल्हा बन अपनी बारात लेकर हापुड़ के लिए रवाना हो गया. सिर पर सेहरा बांध और शेरवानी पहनकर अजीम मंसूरी बड़े ही धूमधाम से अपनी बारात लेकर निकला. शामली जनपद के कस्बा कैराना निवासी अजीम मंसूरी का निकाह हापुड़ निवासी बुशरा से होने वाला है. बुशरा की भी हाइट अजीम के लगभग ही है. पहले शादी की तारीख 7 नवंबर तय की गई थी, लेकिन भीड़-भाड़ की वजह से व्यवधान न हो इसलिए आज ही निकाह पढ़ाने के लिए बारात जा रही है.

बता दें कि अजीम मंसूरी 2019 में उस वक्त सुर्ख़ियों में आए जब उन्होंने अपनी शादी के लिए थाने में गुहार लगाई. इतना ही नहीं अजीम मंसूरी ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से भी अपने लिए पत्नी खोजने की गुहार लगा चुके हैं. 2021 में भी अजीम मंसूरी शामली के महिला थाना और कैराना थाने में शादी के लिए कई चक्कर लगाए. इस बीच उनकी हाइट और शादी करने की इच्छा ने उन्हें सोशल मीडिया स्टार बना दिया.

अप्रैल 2021 में बुशरा से तय हुई शादी 
अजीम मंसूरी सोशल मीडिया पर जब वायरल हुए तो हापुड़ निवासी बुशरा ने उनसे निकाह की इच्छा जताई कॉमर्स से ग्रेजुएशन कर रही बुशरा की हाइट भी उन्हीं की तरह है. इसके बाद दोनों परिवारों ने मिलकर रिश्ता तय कर दिया. दूल्हा बने अजीम अंसारी ने कहा कि उन्हें ख़ुशी है कि उनकी होने वाली पत्नी पढ़ी लिखी हैं और खाना भी बना सकती है.

Tags: Shamli news, UP latest news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें