शामली: 8 बच्चों की मां पर चढ़ा इश्क का बुखार, प्रेमी संग हुई फरार

8 बच्चों की मां को चढ़ा इश्क का बुखार (सांकेतिक तस्वीर)
8 बच्चों की मां को चढ़ा इश्क का बुखार (सांकेतिक तस्वीर)

बताया जा रहा है कि पति की अनुपस्थिति में पत्नी अपने प्रेमी के साथ घर का सारा सामान लेकर चंपत हो गयी. महिला तीन बच्चों को घर पर ही छोड़ गयी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2020, 3:41 PM IST
  • Share this:
शामली. उत्तर प्रदेश में शामली (Shamli) के गढीपुख्ता इलाके में सोमवार को बेहद चौंका देने वाला मामला प्रकाश में आया है. यहां के गांव पलठेडी से आठ बच्चों की मां अपने प्रेमी (Boyfriend) के साथ घर का सामान लेकर फरार हो गई. पीड़ित पति ने प्रेमी और पत्नी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. शामली के एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि पति ने तहरीर दी है. पीड़ित परिजनों ने मुलाकात की थी और मामले की जांच की जा रही है.

उधर, पीड़ित पति ने पुलिस को तहरीर देकर पत्नी की बरामदगी की गुहार लगायी है. जानकारी के मुताबिक गढीपुख्ता इलाके के गांव पलठेडी के एक ग्रामीण की करीब 30 साल पूर्व कैराना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला से शादी हुई थी. दंपत्ति के आठ बच्चे हुए जिनमें से चार की पूर्व में ही मौत हो चुकी है. शनिवार को ग्रामीण अपने किसी बीमार रिश्तेदार को लेकर देहरादून के जौली ग्रांट अस्पताल गया था.

ये भी पढे़ं- परिवार संग प्रियंका गांधी वाड्रा से मिले डॉ. कफील, कांग्रेस महासचिव को दिया थैंक्‍स लेटर



बताया जा रहा है कि पति की अनुपस्थिति में पत्नी, प्रेमी के साथ घर का सारा सामान लेकर चंपत हो गयी. महिला तीन बच्चों को घर पर ही छोड़ गयी है, जबकि सबसे छोटे बच्चे को अपने साथ ले गयी. देर शाम जब पति घर वापस लौटा तो पत्नी व घर का सामान गायब देखकर उसके होश उड़ गए. बच्चों से पूछताछ पर पता चला कि मां किसी व्यक्ति के साथ चली गयी. पीड़ित पति का कहना था कि करीब 15 दिन पहले भी उसकी पत्नी अपने ही गांव के प्रेमी के साथ चली गयी थी. लेकिन गांव के कुछ जिम्मेदार लोगों ने दबाव देकर पत्नी को वापस भिजवा दिया था. घटना सामने आने के बाद पूरे गांव में चर्चा बनी हुई है.
(रिपोर्ट- शाहनवाज राणा)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज