लाइव टीवी

आंगन में सो रही नाबालिग युवती को अगवा करने के बाद जंगल में ले जाकर दुष्कर्म
Shamli News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 30, 2019, 11:13 AM IST
आंगन में सो रही नाबालिग युवती को अगवा करने के बाद जंगल में ले जाकर दुष्कर्म
प्रतीकात्मक फोटो

पूरा मामला शामली जनपद के कांधला थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का है. आरोपी पड़ोसी युवक आशिफ ने युवती को नशीला पदार्थ सुंघाकर अगवा किया था.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. कहा जा रहा है कि एक नाबालिग युवती से रेप हुआ है. आरोपी ने पीड़ित युवती को घर से अगवाह कर रेप किया है. रेप का आरोप पड़ोसी युवक पर लगा है. बदहवास हालत में युवती गांव के समीप जंगल मे पड़ी मिली है, जहां से परिजनों ने युवती को कांधला सीएचसी में भर्ती कराया. इस पूरे घटनाक्रम की सूचना कांधला पुलिस को दे दी गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला शामली जनपद के कांधला थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का है. इस गांव में एक 13 वर्षीय नाबालिग युवती से रेप हुआ है. युवती को पहले तो घर से अगवाह किया गया और जंगल में ले जाकर रेप की घटना को अंजाम दिया गया. रेप करने के बाद आरोपी बदहवास हालत में युवती को गांव के समीप छोड़कर मौके से फरार हो गए. युवती ने रेप का आरोप पड़ोस के ही एक युवक पर लगाया है.

नशीला पदार्थ सुंघाकर किया अगवा

कहा जा रहा है कि आरोपी पड़ोसी युवक आशिफ ने युवती को नशीला पदार्थ सुंघाकर अगवा किया था. घटना उस दौरान की है जब पीड़िता अपने परिवारजनों के साथ घर के आंगन में सो रही थी. जिसके बाद वह युवती को सुमसान जगह पर ले गया और इस घिनोनी हरकत को अंजाम दिया. सुबह होने पर जब परिजनों ने देखा कि युवती अपने बिस्तर पर नहीं है तो उसकी आसपास तलाश की गई.



बदहवास हालत में मिली युवती

कड़ी मशक्कत के बाद युवती गांव के समीप एक खेत में बदहवास हालत में मिली, जहां से परिजनों ने युवती को आनन-फानन में कांधला सीएचसी में भर्ती कराया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को होश में आने पर युवती ने सारी आप बीती बताई. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने युवती के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, एएसपी शामली राजेश कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. फिलहाल, पीड़ित युवती का इलाज कांधला सीएचसी में चल रहा है.

ये भी पढ़ें- 

बिहार: जमुई के अपहृत तीनों युवकों का शव नवादा से बरामद, 24 मई को किया गया था अपहरण

कांग्रेस MLA का बड़ा आरोप- बिहार प्रभारी ने पैसे लेकर टिकट बांटे इसलिए हुई करारी हार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शामली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 30, 2019, 11:07 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर