Home /News /uttar-pradesh /

शामली: भजन गायक अजय पाठक और उनके परिवार की हत्या मामले में 1 संदिग्ध हिरासत में

शामली: भजन गायक अजय पाठक और उनके परिवार की हत्या मामले में 1 संदिग्ध हिरासत में

शामली में भजन गायक अजय पाठक और उनके परिवार के हत्याकांड मामले में पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लिया है.

शामली में भजन गायक अजय पाठक और उनके परिवार के हत्याकांड मामले में पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लिया है.

अभी तक की मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने सर्विलांस के आधार पर युवक को हिरासत में लिया है. माना जा रहा है पुलिस जल्द ही हत्याकांड का खुलासा कर सकती है. पुलिस के हाथ कई अहम सुराग लगे हैं

    शामली. उत्तर प्रदेश के शामली (Shamli) में भजन गायक अजय पाठक (Ajay Pathak), उनकी पत्नी और बेटी-बेटे की हत्या मामले में पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लिया है. सूत्रों के अनुसार आरोपी युवक भजन गायक अजय पाठक का करीबी बताया जा रहा है. पुलिस उससे पूछताछ करने में जुटी है. अभी तक की मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने सर्विलांस के आधार पर युवक को हिरासत में लिया है. माना जा रहा है पुलिस जल्द ही हत्याकांड का खुलासा कर सकती है. पुलिस के हाथ कई अहम सुराग लगे हैं.

    बता दें कि शामली में 2019 के आखिरी दिन 31 दिसंबर को प्रसिद्ध भजन गायक अजय पाठक, उनकी पत्नी और बेटी की हत्या कर दी गई. तीनों की हत्या धारदार हथियार से उनके ही घर के ऊपरी हिस्से में की गई. इतना ही नहीं उनका 10 साल का बेटा भी गायब मिला. पुलिस ने बुधवार को अगवा बेटे का अधजला शव हरियाणा के पानीपत से बरामद किया. अजय पाठक, उनकी पत्नी और बेटी की हत्या के बाद हत्यारे उनकी ही कार से बेटे को अगवा कर ले गए थे.

    एक ही परिवार के चार सदस्यों की निर्मम हत्या
    एक ही परिवार के चार लोगों की निर्मम हत्या से हड़कंप मच गया है. वहीं परिवार में इसे लेकर कोहराम मचा है. जानकारी के मुताबिक इस मकान में अजय पाठक (42) अपनी पत्नी स्नेहलता (38), बेटी वसुंधरा (15) और बेटे भागवत (10) के साथ रहते थे. मंगलवार को पाठक परिवार का कोई भी सदस्य घर से बाहर नहीं निकला. उसी दिन शाम के लगभग चार बजे पास में ही रहने वाले उनके भाई उन्हें मोबाइल पर कॉल कर रहे थे लेकिन फोन नहीं उठ रहा था.

    बेटे को अगवा कर की हत्या
    फोन कॉल का उत्तर नहीं देने पर पर पड़ोसी और परिजन उनके घर पहुंचे तो मुख्य दरवाजे का छोटा गेट खुला था. लोग जब ऊपर पहुंचे तो वहां उन्हें गेट पर ताला लगा मिला. ताला तोड़कर देखने पर अंदर अजय पाठक, उनकी पत्नी और बेटी का शव खून से सना पड़ा था. हत्यारे घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी उठाकर ले गए. अजय पाठक का बेटा भागवत और उनकी कार भी गायब थी. वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक (एसपी) विनीत जायसवाल, जिलाधिकारी (डीएम) अखिलेश सिंह और डीआइजी उपेंद्र अग्रवाल ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली.



    खुलासे में लगी कई टीमें
    पुलिस अगवा हुए बेटे और कार की तलाश में जुटी थी. तभी उसे जानकारी मिली कि हरियाणा के पानीपत में एक इको कार में एक बच्चे का अधजला शव मिला है. पुलिस अजय पाठक के परिजनों के साथ मौके पर पहुंची तो मृतक बच्चे की शिनाख्त अजय पाठक ने अगवा बेटे भागवत के रूप में हुई. पूरे परिवार की निर्मम हत्या के बाद सभी सकते में हैं. एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या की गई है. पहली नजर में ये मामला रंजिशन प्रतीत हो रहा है. घटना के खुलासे के लिए कई टीमें बनाई गई हैं. जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे.

    (इनपुट: शहनवाज राणा)

    ये भी पढ़ें:

    भजन गायक अजय पाठक की पत्नी और बेटी समेत हत्या, अगवा बेटे का भी मिला शव

    व्यक्तिगत फायदे के लिए कुछ पार्टियां कर रहीं राजनीति: मायावती

    आपके शहर से (शामली)

    शामली
    शामली

    Tags: Murder, Up crime news, UP police, Uttarpradesh news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर