गन्ने के खेत में युवती से गैंगरेप का प्रयास, विरोध करने पर किया लहूलुहान

युवती जब गन्ने के खेत के पास पहुंची तो इसी दौरान पड़ोस के रहने वाले दो युवकों ने युवती से गैंगरेप करने की कोशिश की.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 14, 2019, 7:51 AM IST
गन्ने के खेत में युवती से गैंगरेप का प्रयास, विरोध करने पर किया लहूलुहान
गन्ने के खेत में युवती से गैंगरेप का प्रयास
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 14, 2019, 7:51 AM IST
उत्तर प्रदेश के शामली जनपद में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवती से गैंगरेप करने का प्रयास किया गया है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. मामला कांधला थाना इलाका स्थित एक गांव का है. कहा जा रहा है कि युवती से उस वक्त गैंगरेप करने का प्रयास किया गया जब वह किसी काम से खेत पर जा रही है. इस दौरान दो युवकों ने उसे गन्ने के खेत में ले जाकर गैंगरेप करने का प्रयास किया. हालांकि, युवती ने किसी तरह भाग कर खुद को बचाया.

युवती खेत मे गोबर डालने गई थी
जानकारी के मुताबिक, युवती खेत मे गोबर डालने गई थी. जब वह गन्ने के खेत के पास पहुंची तो इसी दौरान पड़ोस के रहने वाले दो युवकों ने युवती से गैंगरेप करने की कोशिश की. युवती के अनुसार, दोनों युवकों ने उसे दबोच लिया और गन्ने के खेत में ले जाकर युवती से दुराचार करने का प्रयाश करने लगे, लेकिन युवती ने चिल्लाना शुरू कर दिया. इसके बाद युवती दोनों युवकों के चंगुल से खुद को छुड़ाकर भाग गई.

आरोपियों ने उसके ऊपर अवैध हथियार से हमला कर दिया

पीड़िता की माने तो शोर मचाने पर आरोपियों ने उसके ऊपर अवैध हथियार से हमला कर दिया, जिससे युवती के सर में गंभीर चोटें आई हैं. इसके बाद युवती लहूलुहान हालत में चीखती-चिल्लाती गांव पहुंची. इसके बाद युवती को आनन फानन में कांधला सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद उसको मुज़फ्फरनगर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है. आरोपी दोनों युवकों के नाम नसीम और आजाद है.

ये भी पढ़ें- 

यूपी की सड़कों पर नमाज पढ़ने या आरती करने पर लगेगा प्रतिबंध'
Loading...

उन्नाव रेप पीड़िता की हालत स्थिर, वकील की हालत नाजुक
First published: August 14, 2019, 7:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...