UP: शामली के अजीम मंसूरी का सामने आया खलनायक लुक, इंसास राइफल के साथ फोटो वायरल

शामली के 2.3 फुट के अजीम मंसूरी का सामने आया खलनायक लुक

शामली के 2.3 फुट के अजीम मंसूरी का सामने आया खलनायक लुक

दरअसल, अजीम मंसूरी अकेला ही शादी (Marriage) की गुहार लेकर अधिकारियों के चक्कर काटता रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 3, 2021, 12:50 PM IST
  • Share this:
शामली. कैराना के चर्चित अजीम मंसूरी (Azeem Mansuri) की मुश्किलें बढ़ गई. शनिवार को इंसास राइफल के साथ 2.3 फीट के अजीम मंसूरी की फोटो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. अब पुलिस के कानूनी शिकंजे में अजीम फंसते नजर आ रहे हैं. पुलिस अब ये पता लगाने में जुटी है कि इंसास राइफल अजीम के पास कहा से आई. फिलहाल इलाके में चर्चा बनी हुई है.

मामला कैराना थाना क्षेत्र का है. दरअसल, अजीम मंसूरी अकेला ही शादी की गुहार लेकर अधिकारियों के चक्कर काटता रहा था. एक दिन अजीम शामली जनपद के महिला थाने पहुंचा और मीडिया के माध्यम से अपनी शादी की बात रखी. मीडिया में आने के बाद से अजीम मंसूरी सुर्खियों में आ गया और देखते ही देखते कैराना का बैचलर स्टार बन गया, जिसके बाद से अजीम मंसूरी को रिश्तों के लिए फोन आने शुरू हो गए और कई लड़कियों ने अजीम को वीडियो के माध्यम से प्रपोज कर शादी का प्रस्ताव भेजना शुरू कर दिया था. जहां से अजीम को शादी की आस जगी और अब अजीम को उसके सपनों की दुल्हन मिल गई है.

हापुड़ की युवती से शादी तय

अजीम मंसूरी की सगाई हापुड़ जनपद की एक युवती से हो गई है. ईद के बाद शादी की तारीख तय की जाएगी. लड़का और लड़की पक्ष के लोगों के बीच देख-दिखाई हो गई है और लड़की को पसंद कर अजीम के घर वाले रिश्ता पक्का कर आए हैं. अजीम मंसूरी के दूल्हा बनने का सपना जल्द ही साकार हो जाएगा.
एक व्यक्ति ने अजीम मंसूरी के पिता हाजी नसीम मंसूरी से संपर्क किया और अजीम मंसूरी के कद की अपनी 27 वर्षीय लड़की से अजीम की शादी कराने का प्रस्ताव रखा. बताया जा रहा है कि अजीम मंसूरी की होने वाली दुल्हन बीकॉम फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रही है और कुरान शरीफ की पढ़ाई पूरी कर चुकी है. अजीम मंसूरी की कद काठी वाली लडकी के परिजनों की ओर से शादी का प्रस्ताव आने के बाद अजीम मंसूरी के पिता व उनकी मां हापुड़ पहुंचे. यहां लड़की को देखा और सगाई पक्की कर दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज